डिविलियर्स ने एक झटके में तोड़ दिया क्रिकेट प्रेमियों का दिल।

0

क्रिकेट जगत में 360 के नाम से मशहूर बल्लेबाज… गेंदबाजों के सपनों में आके उन्हें डरा देने वाला बल्लेबाज… ग्राउंड के हर कोने में चौके छक्के मारने वाला बल्लेबाज… जिसने क्रिकेट को अलविदा कह दिया था उसकी क्रिकेट के ग्राउंड में वापसी करने के अटकले तेज़ हो गई थी…

 

जी हां ! हम बात कर रहे हैं दक्षिण अफ्रीका के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज डिविलियर्स की। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संयास ले चुके डिविलियर्स की क्रिकेट जगत में वापसी की अटकले तेज हो रही थी । क्रिकेट प्रेमी और डिविलियर्स के फैन बहुत ही उत्साहित नजर आ रहे थे। सारी अटकलों को पूर्ण विराम लगाते हुए एबी डिविलियर्स ने कहा कि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी नहीं करने वाले हैं पर उन्होंने साथ में यह जरूर कहा कि देश की शीर्ष T20 लीग में वो जरूर खेलेंगे।

 

 

आपको बता दें कि अगले महीने से मजांसी सुपर लीग शुरू हो रहा है। एबी डी विलियर्स श्वाने स्पार्टन की ओर से खेलते नजर आएंगे एबी डी विलियर्स । डिविलियर्स ने कहा कि वह इस T20 लीग के लिए बहुत ही उत्साहित है।

 

 

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें काफी वक्त हो गया है क्रिकेट से अलविदा लिए। वापसी करना हमेशा एक चुनौतीपूर्ण रहता है। उन्होंने कहा कि ऐसा ब्रेक उनकी जिंदगी में बहुत बार आते रहे हैं। ब्रेक के बाद वापसी करना और गेंद का बल्ले के साथ सही संपर्क करना चुनौतीपूर्ण होता है।

फैन्स डिविलियर्स को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खेलते हुए तो नहीं देख पाएंगे पर साउथ अफ्रीका की टी-20 लीग में उनकी बल्लेबाजी का लुफ्त जरूर उठा पाएंगे।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और खबरें