वीडियो:गिरफ्तारी की ख़बरों को लेकर इंस्टाग्राम वीडियो में कुछ इस अंदाज में बोली पूनम पांडेय

0

अक्सर ख़बरों में रहने वाली मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडेय को लेकर रविवार को उनके गिरफ्तार होने की खबर आयी थी। ये खबर पूनम पांडेय के बेमकसद लॉकडाउन में अपने दोस्त के साथ बाहर घूम की थीं। जिसके बाद पुलिस ने पूनम और उनके दोस्त के खिलाफ कार्रवाई की। इन सबके बीच पूनम ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया है।


इस वीडियो में पूनम कह रहीं हैं, “मैंने पिछली रात तीन फिल्में एक साथ देखीं। इसे देखने में मुझे काफी मजा आया। लेकिन मुझे फोन आ रहे हैं कि मैं गिरफ्तार हो गई हूं और मैंने ऐसा खबरों में भी पढ़ा है।” पूनम आगे कहती हैं, “दोस्तों मेरी चिंता मत करो मैं अपने घर में हूं और बहुत आराम से हूं।”आपको बता दें कि वीडियो के कैप्शन में पूनम ने लिखा है, ‘दोस्तों मैंने सुना है मुझे अरेस्ट कर लिया गया है, जबकि मैंने पिछली रात मूवी मैराथन किया है।’

जानकारी के अनुसार, पूनम पांडे अपने दोस्त सैम अहमद के साथ लॉकडाउन का उल्लंघन करती हुई घूम रही थीं। दोनों के घूमने की जानकारी मिलते ही पुलिस ने उनकी BMW कार को भी जब्त कर लिया था और दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269 और 51(B) के तहत मामला दर्ज किया था।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और खबरें