जाने कौन है 100 हस्तियों में से 52 वें स्थान पर एकमात्र भारतीय हस्ती जिसने हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता को भी पीछे छोड़ा

0

हिंदी सिनेमा के अभिनेता अक्षय कुमार एक के बाद एक ऊंचाइयों को छू रहे हैं।उनकी चार फिल्में जैसे केसरी, मिशन मंगल, हाउसफुल 4 और गुड न्यूज़ की सफलता के बाद वे सबसे ज्यादा कमाई करने वाले भारतीय फ़िल्म शख्सियत बन गए हैं।

सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हस्तियों में एकमात्र भारतीय अक्षय कुमार अमेरिका की व्यापार पत्रिका फोर्ब्स 2020 में 100 हस्तियों में से 52 वें स्थान पर हैं।हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ब्रैड पिट और टॉम क्रूज भी अक्षय कुमार से पीछे हैं।

अक्षय कुमार कहते हैं कि,’मैने सिर्फ एक करोड़ रुपये कमाने की सोची थी। लेकिन जब मैंने एक करोड़ कमाया, तो मैंने सोचा कि क्यों न 100 करोड़ रुपये कमाऊं और मैं ऐसे ही कमाता चला गया।सबसे अधिक कमाई करने वाली हस्तियों की सूची में शामिल होने का कारण यह भी है कि ‘फीचर फिल्मों’ में धूम मचाने के बाद अब अक्षय कुमार अमेज़न वीडियो की श्रृंखला’ द एंड ‘के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रखेंगे।

अक्षय कुमार का मानना ​​है कि समय के साथ सब कुछ बदल जाना चाहिए। “फिल्मांकन और स्क्रिप्टिंग से, फिल्मों की तकनीकी और शूटिंग के तरीके में बदलाव आया है। दर्शकों का भी देखने का नजरिया बदल गया हैं। तदनुसार, मेरे भुगतान चेक में शून्य भी बदल गया है। यदि देखा जाए, तो सब कुछ बदल गया है।”

लॉकडाउन के कारण अक्षय कुमार अपने घर पर रहकर टीवी शोज और अपने परिवार के साथ वक्त बिताने में खुद को व्यस्त रख रहे हैं।इस साल उनकी कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है लेकिन उनकी फिल्में ‘लक्ष्मी बम’ और ‘सूर्यवंशी’ रिलीज के लिए तैयार हैं।’बच्चन पांडे’ और ‘पृथ्वीराज’ जैसी फिल्मों में भी अक्षय इस साल नजर आएंगे ।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और खबरें