आईपीएल की चैंपियन टीम को लगा अब तक का सबसे बड़ा झटका!

0
IPL Champion Team got the biggest blow so far!

हार्दिक ,नेहरा समेत गैरी किर्स्टर्न की उड़ी नींद!

मैच जीतने के बाद भी हार गए हार्दिक पांड्या। ऑक्शन में करोड़ों का दांव लगाकर खरीदा था इस खिलाड़ी को। उसी खिलाड़ी ने दिया सबसे बड़ा झटका । इस झटके ने गुजरात के फैंस समेत हार्दिक की उड़ाई नींद। अब कैसे बनेगी हार्दिक की गुजरात टाइटन चैंपियन।

आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला!

आईपीएल का पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया था। गुजरात टाइटन को मैच तो राहुल तेवटिया ने अपनी स्टाइल में जीता दिया था पर गुजरात टाइटंस को केन विलियमसन के रूप में बहुत बड़ा झटका लगा है।

IPL Champion Team got the biggest blow so far!

आपको बता दें कि चेन्नई के खिलाफ मैच में 32 साल के विलियमसन बाउंड्री पर फील्डिंग के समय 13 ओवर में चोटिल हो गए थे । 13वें ओवर में जोशुआ लिटिल की गेंद पर चेन्नई के ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ ने ऊंचा शॉट लगाया ऐसा लगा कि गेंद 6 रन के लिए बाहर चली जाएगी लेकिन बाउंड्री लाइन पर खड़े केन विलियमसन ने उछलते हुए गेंद को पकड़ लिया ।जैसे ही वो सीमा रेखा के बाहर गिरने वाले थे उन्होंने गेंद को अंदर की तरफ फेंक दिया । 6 रन तो विलियम्सन ने बचा लिया लेकिन अपना घुटना चोटिल करा बैठे।

गुजरात टाइटंस ने आज सुबह आधिकारिक घोषणा करते हुए कहा कि हमें यह घोषणा करते हुए खेद है कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सीजन के पहले मैच में चोटिल होने के बाद केन विलियमसन टाटा अप्रैल 2023 से बाहर हो गए हैं। हम अपने टाइटन के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं और उनके जल्द मैदान पर लौटने की उम्मीद करते हैं। केन विलियमसन जैसे इतने बड़े खिलाड़ी का पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो जाना गुजरात टाइटंस के लिए एक खतरे की घण्टी जैसा है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और खबरें