पर्सनल लाइफ को डिस्कस करते हुए दीपिका ने पति रणवीर के लिए कही ये बात

0
ranveer and deepika

बॉलीवुड की मसूर डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण का यह कहना है कि उनकी सफलता के पीछे रणवीर सिंह का बहुत ही अहम योगदान रहा है।दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शामिल हैं। दीपिका पादुकोण डिप्रेशन को हराने के बाद अब सक्सेसफुल करियर और हैप्पी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहीं हैं। उनकी इस यात्रा में उनके पति रणवीर सिंह का बहुत ही अहम रोल रहा है। इस बारे में दीपिका ने अपनी फीलिंग्स जाहिर की है। दीपिका ने रणवीर के बारे में यह बात करते हुए कहा कि, मैने अब तक जो भी हासिल किया है उसमें से ज्यादातर को मै रणवीर के सपोर्ट के कारण पा सकी। हम अच्छी टीम हैं।

शादी से पहले सात साल तक हम दोनों ने काफ़ी कुछ देखा रणवीर ने मेरे गिरते-चढ़ते करियर को देखा और मेरी जिंदगी के सबसे बुरे समय यानी जब मैं डिप्रेशन में थी तब भी वह मेरे साथ थे। हम एक-दूसरे को आज भी एक्साइटेड फील करवाते हैं और एक-दूसरे को इंस्पायर करते हैं। वह मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं।दीपिका को फिल्म इंडस्ट्री में हाइएस्ट पेड ऐक्ट्रेस माना जाता है। दीपिका कहा, मैं कितना कमाती हूं इस बारे में बात करना मेरे नेचर में नहीं है।

हालांकि इसे लेकर मैं असमंजस में भी रहती हूं क्योंकि मुझे पता है कि आज के समय में इसे लेकर बात करना जरूरी है। सबसे ज्यादा फीस पाने वाली अदाकारा बनकर मुझे बुरा भी लगता है क्योंकि मुझे अहसास है कि मेरे लिए फीस से ज्यादा अहमियत फिल्म की होनी चाहिए। मैं अब खुद भी प्रोड्यूसर बन चुकी हूं, इसलिए इन चीजों को ज्यादा बेहतर तरीके से समझ पा रही हैं। मुझे लगता है कि अब समय आ गया है जब मेल एक्टर्स भारी-भरकम फीस लेकर फिल्म पर बोझ बढ़ाने की बात पर विचार करें और इसे रोकें।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और खबरें