छत्तीसगढ़: नाबालिग लड़की को भगाकर ले जाने वाला युवक गिरफ्तार

0
Village Kumhadai Khurd

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में नाबालिग लड़की को भगाकर ले जाने वाले युवक को देवभोग पुलिस ने बालोद जिले के दल्लीराजहरा शहर से गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक देवभोग में तेलनदी के किनारे बसे ग्राम कुम्हडईखुर्द का रहने वाला आरोपी निरंजन सोनी लड़की को लेकर बैंगलोर जाने की तैयारी कर रहा था। उससे पहले ही पुलिस ने मौके पर दबिश देकर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही उसके कब्जे से लड़की को भी पुलिस ने छुड़ा लिया।


पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी युवक लड़की को लेकर बैंगलोर लेकर जाने के फिराक में है। मुखबिर से मिली इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर दबिश देकर आरोपी युवक के मंसूबों पर पानी फेर दिया और उसे गिरफ्तार कर थाने ले आई। पुलिस ने नाबालिग लड़की को आरोपी के कब्जे से छुड़ाकर परिजनों के हवाले कर दिया है। वहीं अपहरण का मामला दर्ज कर आरोपी युवक को 15 दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है।


मामले में देवभोग थाना प्रभारी सत्येन्द्र श्याम ने बताया कि लड़की के पिता ने बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। प्रार्थी के मुताबिक उसकी बेटी रात में गांव में आयोजित एक कार्यक्रम देखने गई थी, लेकिन सुबह तक वह घर नहीं लौटी। इसके बाद मामले में लड़की के पिता की शिकायत पर छानबीन शुरू की गई। संदेह के आधार पर आरोपी युवक के मोबाइल का लोकेशन ट्रेस कर उसे बालोद जिले से गिरफ्तार किया गया। मामले में पकड़े गए आरोपी युवक से पूछताछ जारी है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और खबरें