करण जौहर के घर में 2 कोरोना पॉजिटिव, डायरेक्टर ने कही ये बात

0

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर करण जौहर के घर में कोरोना के दो मरीज़ मिले है. इसकी जानकारी करण जौहर ने खुद ट्विटर के जरिए दी है. करण जौहर ने ट्विटर पर लिखा कि उनके घर में काम करने वाले दो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. दोनों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है.

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को उनके घर में रहने के लिए मजबूर कर दिया है भारत में कोरोना पर काबू पाने के लिए भी सरकार ने 31 मई तक लॉकडाउन घोषित किया है.

करण जौहर ने बताया कि उनके घर में काम करने वाले दो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. दोनों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. करण ने ट्वीट किया, ‘मेरे दो घरेलू कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. लक्षण दिखने के बाद उन्हें बिल्डिंग में अलग क्वारनटीन में रखा गया था. बीएमसी को तुरंत इसकी जानकारी दे दी थी.’

आगे करण जौहर ने लिखा, ‘हमारा पूरा परिवार और स्टाफ पूरी तरह सुरक्षित है और किसी में कोई लक्षण नजर नहीं आए हैं. हम लोगों ने सुबह टेस्ट भी करवाया था जो कि नेगेटिव आया है, लेकिन हमने खुद को अगले 14 दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेशन में कर लिया है. हम सुनिश्चित करते हैं कि उन्हें बेहतर इलाज और सुरक्षा दी जाएगी और वह जल्द ही ठीक भी हो जाएंगे.’

आपको बता दें कि बॉलीवुड के सितारों में ये पहला मामला नहीं है सबसे पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री से बॉलीवुड सिंगर कन‍िका कपूर कोरोना पॉसिटिव पायी गयी थी . उनके बाद प्रोड्यूसर करीम मोरानी, उनकी दोनों बेट‍ियां शजा और जोआ मोरानी कोरोना पॉजिट‍िव पाई गईं थी. बीते दिन में बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और खबरें