बच्चियों की ज़रा सी शैतानी पर माँ ने की निर्मम हत्या, पढ़े पूरी घटना

0

हरियाणा के हिसार में एक झकझोर देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर एक मां ने चाकू से अपनी दो बच्चियों को ही मार डाला.

जानकारी के मुताबिक बच्चियों ने आटा गूंथ रही मां की थाली में मिट्टी डाल दी थी. इसके बाद मां को गुस्सा आया और उसने अपना धैर्य खो दिया. और बच्चों पर चाकू से वार कर दिया फिर उसी चाकू से महिला ने आत्महत्या करने की कोशिश की. घायल महिला को हिसार के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है. पुलिस ने पति के बयान के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

राजस्थान के गांव भिराण के रहने वाले अहमद अपनी पत्नी चारयां और बच्चों के साथ खेदड गांव के पास में झुग्गी -झोपड़ी में रहता है और सड़क निर्माण में मजदूरी का काम करता है.

पुलिस ने बताया कि महिला का पति अपने काम पर चला गया था. चारयां खाना बनाने की तैयारी कर रही थी. तभी बच्चियों ने आटा गूंथने वाली थाली में मिट्टी डाल दी, जिसकी वजह से मां को गुस्सा आ गया. पहले मां ने बच्चियों को पीटा और बाद में सब्जी काटने वाले चाकू से वार करके दोनों बच्चियों की हत्या कर दी.

घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी संजय बिश्नोई थाना प्रभारी कुलदीप सिंह मौके पर पहुंचे और घटना स्थल से चाकू बरामद किया वहीं घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने पति के बयान के आधार पर धारा 302, 309 के तहत हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. बच्चियों की उनकी माँ द्वारा ही निर्मम हत्या के बाद मुहल्ले वाले भी सन्न रह गए.

बरवाला के डीएसपी संजय बिश्नोई ने बताया कि हिसार के खेदड़ गांव में सड़क का काम करने वाले भाट परिवार की महिला चारयां ने अपनी दो बच्चियों की चाकू से हत्या कर दी. महिला की उम्र करीब 27 साल है, वहीं दोनों बच्चियों में एक तीन साल की और दूसरी की उम्र करीब एक साल थी.

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और खबरें