पत्नी ने पति पर लगाया कोरोना संक्रमित होने का झूठा आरोप,जानें पूरा मामला

0

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक चौका देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पत्नि ने पति के कोरोना संक्रमित होने की झूठी ख़बर देकर पुलिस और एम्बुलेंस को बुला लिया। हम बात कर रहे है गोरखपुर के बांसगांव इलाके के भैंसा बाजार की। दरअसल पति पत्नी के आपसी विवाद के चलते पत्नी ने धोखे से पुलिस और एंबुलेंस सेवा 108 पर फोन कर पति को कोरोना संक्रमित होने की सूचना दे दी।

ये सूचना मिलते ही पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम तुरंत बताये हुए स्थान पर पहुंची। महिला ने फोन करके पुलिस को ना सिर्फ पति के कोरोना संक्रमित होने की बात कही थी बल्कि कोरोना के लक्षण भी बताए थे। पुलिस जब एम्बुलेंस को लेकर घर पहुंची तो पता चला कि यह सूचना आपसी विवाद के बाद दी गई थी। पुलिस ने उसे कोई दोबारा ऐसी फर्जी सूचना ना देने की हिदायत दी साथ ही चेतावनी देकर लौट आई।

जानकारी के अनुसार, महिला ने गुरुवार की शाम 6:30 बजे 108 एंबुलेंस व हरनही चौकी प्रभारी को फोन करके बताया पति अनुज जायसवाल 10 दिन पहले मुंबई से आए हुए हैं, उनकी तबीयत अत्यधिक खराब है। उनको सर्दी जुकाम-बुखार है। उनको कोरोना के लक्षण दिखाई दे रहे हैं। लग रहा है कोरोना हुआ है। आप लोग जल्दी आइए उन्हें ले जाइए।

इस सूचना के प्रसारित होते ही हड़कंप मच गया था। 108 एंबुलेंस और चौकी प्रभारी अभय पांडे मौके पर पहुंचे और पूछा कि आपके पति कहां है, जिनकी तबीयत खराब है। अनुज जयसवाल को बाहर बुलाया गया तो पता चला पति पत्नी के बीच में कहासुनी हुई पत्नी ने नाराज होकर 108 एंबुलेंस व चौकी प्रभारी को फोन करके बुलाया है।

चौकी प्रभारी अभय पांडे ने कहा कि दोबारा झगड़े के विवाद में कोरोना का नाम बताकर फोन किया गया तो कानूनी कार्रवाई आप लोगों के खिलाफ की जाएगी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और खबरें