वीडियो: यहां देखे मनीष पॉल की लॉकडाउन पर आधारित फिल्म,जिसकी तारीफ अमिताभ बच्चन ने भी की

0

टीवी का जाना पहचाना चेहरा और सबके पंसदीदा होस्ट मनीष पॉल ने लॉकडाउन पर एक शॉर्ट फिल्म बनाई है जिसका नाम वट इफ (what if) है. मनीष पॉल की फिल्म कुल 7 मिनट 27 सेकंड की है. इस फिल्म ने मनीष पॉल ने लोगों को घर पर सुरक्षित रहने और लॉकडाउन के नियमों का पालन करने का संदेश दिया है.

मनीष पॉल की ये शॉर्ट फिल्म बॉलीवुड जगत के महानायक अमिताभ बच्चन को बेहद पसंद आई है. जिसके बाद उन्होंने मनीष पॉल की प्रशंसा करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर मनीष पॉल की शॉर्ट फिल्म को शेयर भी किया है. साथ ही अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा- मनीष पॉल ने वर्तमान की परिस्थितियों पर एक शॉर्ट फिल्म बनाई है. हर ड्रॉप मायने रखता है. हर प्रयास मायने रखता है. इस शॉर्ट फिल्म को कार्तिक सिंह और मनीष पॉल ने बनाया है.

जानिए क्या है इस शॉर्ट फिल्म में !

मनीष पॉल की शॉर्ट मूवी की शुरुआत क्वारनटीन के पांचवें दिन से होती है जिसमें मनीष पॉल इंस्टा पर फैंस से बातचीत करते दिख रहे हैं. साथ ही घर पर समय बिताने के लिए वे काफी एक्साइटेड नजर आते हैं. फिर इस फिल्म में क्वारंटीन का 30 वा दिन आता है जिसमें मनीष इंस्टा पर लाइव होते हैं जिसमें वो फैंस से घर से बाहर ना निकलने की अपील करते हुए दिखाए गए हैं. लॉकडाउन की वजह से मनीष पॉल घर पर वर्कआउट करते हैं. इसके बाद फिल्म में आता है क्वारंटीन 160वां दिन. जिसमें मनीष उन लोगों पर काफी भड़कते हैं जो अपनी बीमारी को छुपा रहे हैं. मनीष पॉल गुस्से में कहते हैं वे सड़कों पर ना घूमें और अस्पताल जाकर इलाज कराएं. इसके बाद आता है दिन 216.

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और खबरें