वीडियो: डेली बेली के इस अभिनेता के साथ पडोसी ने की शर्मनाक हरकत, मास्क उतार कर मुहं पर छींका, देखे वीडियो

0

कोरोना वायरस ने अपना डर सभी के मन में बैठा दिया है. कोरोना के चलते सबके मन में बैठे डर को साफ़ देखा जा सकता है. आम आदमी से लेकर खास आदमी तक, हर कोई इससे बचने के लिए तरह-तरह से अपनी सुरक्षा कर रहा है। साथ ही बॉलीवुड के लोग भी कोरोना वायरस से बचने के लिए लॉकडाउन और सामाजिक दूरी के नियमों का सकती से पालन कर रहे हैं। वहीं ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता और स्टैंडअप कॉमेडियन वीर दास के साथ अमानवीय घटना गति जिसमें एक शख्स ने उनके साथ बड़ी ही बदसलूकी की है। यह शख्स वीर दास का पड़ोसी है।

दरअसल वीर दास अपने घर के बाहर खड़े कि उनके एक पड़ोसी ने उन्हें घर के बाहर खड़ा देख उनसे झगड़ने लगा और उनके साथ बदसलूकी से पेश आने लगा। इस पूरी घटना की जानकारी वीर दास ने खुद सोशल मीडिया के द्वारा लोगो को दी।

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर उनसे बुरा व्यवहार करते पड़ोसी का वीडियो और अपने साथ हुई इस घटना के बारे में एक नोट सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

https://twitter.com/thevirdas/status/1264612718247641088?s=19

वीर दास की ओर से साझा किए गए इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि उनका पड़ोसी बाहर खड़े होने की वजह से उन पर चिल्ला रहा है। वीडियो में पड़ोसी वीर दास के वीर दास के मुंह के सामने खांसने- छींकने और फिर हमला करने की भी कोशिश करता दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो
काफी वायरल हो रहा है। वीर दास ने वीडियो के साथ नोट में लिखा, ‘मैं और मेरा दोस्त थोड़ी देर के लिए अपनी बिल्डिंग के बाहर खड़े थे। इस दौरान हमने पूरी तरह से सामाजिक दूरी का पालन किया हुआ था। मेरा दोस्त अपने घर के अंदर से कोल्ड ड्रिंक लेकर आया। इसके साथ ही उसने मास्क पहना हुआ था लेकिन स्मोक करने के लिए उसने अपने मास्क को नीचे किया। इसके बाद यह पूरा मामला शुरू हो गया’। वीर दास आगे, ‘यह आदमी जो मेरा मकान मालिक भी नहीं है। वह एनेक्सी बिल्डिंग की पहली मंजिल पर रहता है। वह इस बात से गुस्सा था कि मेरे मकान मालिक को विरासत में यह मकान मिला है, जिसमें मैं रहता हूं और वो नहीं। मैं नहीं जानता कि इस आदमी का मुझे धमकाना, या मेरे पर खांसना, मुझे डराना उत्पीड़न की श्रेणी में आता है या नहीं, लेकिन इस बार सारी सीमाएं पार हो गई हैं।’ साथ ही वीर दास ने अपने नोट में यह भी बताया है कि इस शख्स से उनका पहले भी इस तरह का झगड़ा हो चुका है।

वीर दास डेली बेली और गो गोवा गोन जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और खबरें