इस मशहूर सिंगर ने लगा ली फांसी, पति पर लगाए घरेलु हिंसा के आरोप

0

दक्षिण सिनेमा की गायिका सुष्मिता ने सोमवार की सुबह फांसी के फंदे को गले लगाकर अपनी जान दे दी। खबरों के मुताबिक सुष्मिता ने आत्महत्या करने की वजह अपने पति को बताया है। सुसाइड नोट के तौर पर सुष्मिता ने एक व्हाट्स ऐप वॉइस मैसेज अपनी मां को किया, जिसमें उन्होंने कहा,’उसे (उनके पति को) ऐसे ही मत छोड़ना। मुझे माफ कर दो। मुझे प्रताड़ित न करने के लिए मैंने उससे लाख मिन्नतें कीं, लेकिन वह माना ही नहीं। मैंने हमेशा उससे मुझे यातनाएं न देने के लिए बहुत अनुरोध किया, उसने कभी ध्यान ही नहीं दिया। मैं अपने ही कर्मों के लिए सजा भुगत रही हूं।’

आगे सुष्मिता ने कहा,’मैंने इसके बारे में किसी को नहीं बताया। मेरे पति ने मुझे एक शब्द बोलने की अनुमति नहीं दी। हमेशा वह मुझ पर चिल्लाता था, और मुझे घर छोड़ जाने के लिए कहता था। मैं उसके घर में नहीं मरना चाहती, मैं अपने जीवन को अपने स्थान पर समाप्त करना चाहती हूं।’अपने परिवार की चिंता करते हुए सुष्मिता ने कहा, ‘अम्मा, मैं आपको बहुत याद करती हूं। मुझे पता है कि मेरा छोटा भाई सचिन आपकी देखभाल कर सकता है। मुझे हमारे मूल स्थान पर ले जाएं और मेरा अंतिम संस्कार करें। मेरे भाई सचिन को मेरा अंतिम संस्कार करना चाहिए।’ इस वॉइस मैसेज के बाद ही गायिका ने खुदखुशी कर ली।

बता दें कि सुष्मिता की शादी शरत कुमार से हुई थी, जो कि एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था।सुष्मिता ने अपने संदेश में अपनी शादी में चली आ रही परेशानियों को व्यक्त किया। सुष्मिता ने कहा कि वो ये कदम पति की प्रताड़नाओं से तंग आकर उठा रही है।

अन्नपूर्णेश्वरी नगर पुलिस ने मामला दर्ज किया है, लेकिन आरोपी शरत अभी फरार बताया जा रहा है और पुलिस ने उसके लिए जगह-जगह छानबीन शुरू कर दी है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और खबरें