अंतरंग 2020 का हुआ शानदार आगाज़

0

15 फरवरी की शाम संगीत की धुन पर थिरकते झूमते युवाओं के कदम, रंग बिरंगी लाइटिंग, कूल डीजे का कूल म्यूजिक और साथ ही तरह-तरह के लज़ीज़ व्यंजनों का स्वाद। इस तरह का लुभावना मंजर था, लखनऊ रोड स्थित टेक्नो ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन कैम्पस का। 

दरअसल शनिवार को अंतरंग कल्चरल नाइट् का आयोजन किया गया जहां करीब एक सप्ताह से कर रहे जी तोड़ मेहनत को प्रतिभागियों ने जब अपने परफॉर्मेंस में दिखाया तो उस वक़्त का नज़ारा ही कुछ और रहा। बीबीए के छात्रों की पेंटिंग व बीजेएमसी के छात्रों की फोटोग्राफी टेक्नो आर्ट गैलरी में प्रदर्शित की गई। जिसने आने वाले प्रतिभागियों और उनके साथ आए हुए अभिभावकों का ध्यान भी आकर्षित कर लिया। इस रंगारंग कार्यक्रम का आगाज द्वीप प्रज्वलन तथा कृष्ण लीला के प्रदर्शन के साथ हुआ। महोत्सव के दौरान विभिन्न प्रतिभागियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागियों को मंच पर पुरस्कार भी प्रदान किया गया।

अंतरंग का ही भाग रहे इंटर कॉलेज फेस्ट में 35 से अधिक कॉलेजो ने भाग लिया। पारंपरिक व वेस्टर्न परिधानों से सजे छात्र जब फैशन शो के लिए कतारबद्ध हुए तो सबकी नजरों को मंच ने मानो जैसे अपने ओर बांध ही लिया हो। हैप्पी हॉपर्स और कालाकार्स ऑफ टेक्नो की टीम के सामूहिक नृत्य की प्रस्तुति ने सभी को ऊर्जा से सराबोर कर दिया। इंटरकॉलेजिएट प्रतिस्पर्धा में ऐड – मैड, सृजनात्मक, लेखन, वाद- विवाद, एकल गायन, एकल नृत्य व अंताक्षरी का आयोजन किया गया। बॉलीवुड सिंगर यासर देसाई के लाइव कॉन्सर्ट के म्यूज़िक के साथ प्रतिभागियों ने कार्यक्रम में और रोमांच बढ़ा दिया। वहीं एक महीने से चल रही बैच ऑफ दी ईयर ट्रॉफी की खिताबी जंग में बीएजेएमसी ने लगातार चौथी बार बाजी मारी। 


चैयरमैन श्री आर.के. अग्रवाल ने मंच से सभी विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया और युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि छात्र जीवन, जीवन के सर्वश्रेष्ठ पड़ावों में से एक है। समय का बेहतर उपयोग करके अपना व देश का नाम रौशन करें। 

इस दौरान संस्थान के चैयरमैन श्री आर.के. अग्रवाल,  मैनेजिंग डायरेक्टर  -ऋषि अग्रवाल, प्रेसिडेंट- विधि अग्रवाल डीन डॉ रेनू मित्तल समेत अन्य शिक्षक मौजूद रहे।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और खबरें