यूपी:क्वारंटीन वार्ड में भर्ती कोरोना संदिग्ध ने की आत्महत्या, दो दिन पहले आया था गांव

0

उत्तर प्रदेश – गुरुवार को शामली में क्वारंटीन वार्ड में भर्ती कोरोना संदिग्ध युवक ने आत्महत्या कर ली। युवक दो दिन पहले अपने गांव पहुंचा था। जहां उसे सांस लेने में दिक्कत होने के लगी थी उसके बाद उसको क्वारंटीन वार्ड में भर्ती कराया गया था।

जैसे ही युवक के आत्महत्या करने की सूचना मिली मौके पे डीएम, एसपी व कई अधिकारी पहुंचे। मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

शामली के निर्माणाधीन अस्पताल में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती युवक के आत्महत्या करने के सूचना पर अस्पताल में हड़कंप मच गया। बताया गया कि युवक दिल्ली में कुछ कारोबार करता है। दो दिन पहले वह अपने गांव लौट कर आया था, जिसके बाद उसे सांस लेने में दिक्कत हो रही थी।

उसे तुरंत आइसोलेशन में भर्ती कराया गया था और उसका सैंपल जांच के लिए मेरठ मेडिकल भेजा गया, लेकिन अभी रिपोर्ट नहीं आई है। वहीं गुरुवार को उसने आत्महत्या कर ली। सहारनपुर कमिश्नर का कहना है कि व्यक्ति को कारोबार में कई लाख का नुकसान भी हुआ था। पुलिस गहनता से मामले की जांच में जुटी हुई है।
एसपी शामली विनीत जयसवाल के अनुसार आज सुबह सीएमओ शामली संजय भटनागर ने पुलिस को सूचना दी की स्वास्थ विभाग द्वारा निर्माणाधीन जिला अस्पताल के क्वारंटीन वार्ड में भर्ती कोरोना संदिग्ध युवक ने आत्महत्या कर ली है । सूचना पर आदर्श मंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल की।

एसपी के अनुसार युवक के गले में गमछा का फंदा लगा मिला जिससे प्रतीत हो रहा है कि इसने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है। युवक गांव नानूपुरी, थाना कांधलाका रहने वाला है। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और खबरें