आर्थिक पैकेज पर मायावती ने दिए कुछ सुझाव, तो अखिलेश यादव ने की इस तरह से टिप्पणी

0

कोरोना वायरस के संक्रमण के रोकथाम के लिए लगाए गए लॉकडाउन से देश की अर्थव्यवस्था अस्त व्यस्त हो गयी है। जिसे ठीक करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीती रात देश के नाम हुए के संबोधन में 20 लाख करोड़ रुपये के आर्थिक पैकेज का एलान किया है।

जिसे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक जुमला बताया है। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि पहले 15 लाख का झूठा वादा और अब 20 लाख करोड़ का दावा…। अबकी बार लगभग 133 करोड़ लोगों को 133 गुना बड़े जुमले की मार…। ऐ बाबू कोई भला कैसे करे एतबार…।

आगे अखिलेश यादव ने लिखा कि अब लोग ये नहीं पूछ रहे हैं कि 20 लाख करोड़ में कितने ज़ीरो होते हैं बल्कि ये पूछ रहे हैं उसमें कितनी गोल-गोल गोली होती हैं।

अखिलेश यादव के द्वारा दी गई टिप्पणी के साथ ही बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने इस पर अपने कुछ सुझाव दिए। मायावती ने ट्वीट कर लिखा है कि बसपा का मानना है कि भारत को आत्मनिर्भर बनाने के अति अहम मामले में प्राइवेट सेक्टर के बजाए सरकारी पहल व इसके जरिए देश की पूंजी में विकास की ज्यादा जरूरत है। इस पर ईमानदारी से अमल करने से ही गरीबी व बेरोजगारी सहित देश की अन्य और भी मूलभूत समस्याओं का समाधान संभव होगा।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और खबरें