श्रमिक स्पेशल ट्रेन के टॉयलेट में पड़ा रहा शव ,किसी को नहीं हुई भनक

0

झांसी से 23 मई को एक श्रमिक एक्सप्रेस गोरखपुर के लिए निकली थी. यह ट्रेन 27 मई की रात गोरखपुर से होकर वापस झांसी भी आ गई. झांसी में खाली ट्रेन को रेलवे लाकर जब सैनिटाइज किया जाने लगा तभी एक सफाईकर्मी ने ट्रेन के टॉयलेट में पड़ी एक युवक की लाश देखी. ये देखकर वहां अफ़रातरी मच गयी .घटना की सूचना उच्चाधिकारियों, आरपीएफ और जीआरपी को दी गई. सूचना मिलते ही जीआरपी व आरपीएफ अधिकारी मौके पर पहुंचे. शव को ट्रेन से नीचे उतारा गया.

इसके बाद उस लाश की तलाशी ली गयी. तलाशी के वक़्त उसके पास से आधार कार्ड व 28 हजार रुपये नकद मिले. आधार कार्ड के मुताबिक युवक का नाम मोहन शर्मा (38) है जो बस्ती जिले के हलुआ गौर इलाके का रहने वाला था. कहा जा रहा है कि युवक मुंबई में मजदूरी करता था. वह मुंबई से सड़क मार्ग द्वारा झांसी आया जिसके बाद झांसी में बॉर्डर से उसे रेलवे स्टेशन लाया गया जहां से उसे गोरखपुर जाने वाली ट्रेन में बैठा दिया गया था.


इस बात की आशंका जताई जा रही है कि जब वह ट्रेन के शौचालय में गया होगा तभी अचानक ही उसकी मौत हो गई होगी जिसका पता किसी को नहीं चला. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इसके साथ ये पता करने के लिए की कहीं वो युवक कोरोना संक्रमित तो नहीं था उसके सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया गया है.

ये भी पढ़े : 👇

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और खबरें