देवोलिना-मयूर के विवाद में फ़से फैंस, एक्टर ने फैंस पर लगाए गंभीर आरोप

0

साथ निभाना साथिया की ‘गोपी बहु’ और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं देवोलीना भट्टाचार्य आये दिन एक नई मुसीबत में फंस रहीं हैं. ‘मुझसे शादी करोगे’ के कंटेस्टंट और एक्टर मयूर वर्मा ने बीते दिनों देवोलीना के खिलाफ साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज की थी, अब मयूर ने देवोलीना के फैंस को भी इस पूरे मामले में घसीट लिया है. देवोलीना के फैंस के खिलाफ भी मयूर ने साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज करायी है.

इस बात की जानकारी मयूर वर्मा ने ट्वीट में दी है कि देवोलीना के फैंस उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. मयूर ने ट्वीट करते हुए लिखा- लंबे समय से देवोलीना के फैंस मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. मैं लंबे समय तक झेलता रहा लेकिन अब एक्शन लेने का टाइम है. इसके साथ ही मयूर ने शिकायत की एक कॉपी भी सोशल मीडिया पर शेयर की है.

इस शिकायत में मयूर ने कई और आरोप भी लगाए है. मयूर के अनुसार उन्हें काम करने से रोका जा रहा है.मयूर ने शिकायत में यह तक कहा है कि उन्हें घर में घुसकर मारने की धमकी दी गई है. मयूर की माने तो इन सब घटनाओं के चलते वो बहुत खौफ में हैं. मयूर इन धमकियों से तंग आ चुके हैं. मयूर ने मांग की है कि इस मामले में साइबर क्राइम कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे.


गौरतलब है कि इससे पहले मयूर ने देवोलीना के खिलाफ भी साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज करते हुए काफी गंभीर आरोप लगाए थे. मयूर ने शिकायत में कहा था कि देवोलीना के चलते उनकी छवि को जबरदस्त नुकसान हुआ है. साथ ही मयूर ने कहा था कि देवोलीना सोशल मीडिया पर उन पोस्ट को लाइक कर रही हैं जिनमें उन्हें ट्रोल या बदनाम करने की कोशिश की गई है.

आपको बता दें कि ये सारा मामला टीवी एक्टर और बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रहें सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के गाने भुला दूंगा से जुड़ा हुआ है. देवोलीना ने इस गाने में सिडनाज की केमिस्ट्री पर कई सवाल उठाये थे. इस बात से नाराज़ होकर मयूर ने देवोलीना को सोशल मीडिया पर भला बुरा कहा था. मयूर टीवी रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे में शहनाज़ के साथ नज़र आये थे. बताया जाता है कि शहनाज़ और मयूर काफी अच्छे दोस्त है.

ये भी देखें :👇

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और खबरें