बाइक सैनिटाइज करते वक़्त अचानक लग गई आग, जानें पूरा मामला

0

कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देश भर में साफ-सफाई का खास ध्यान रखा जा रहा है. जहाँ एक तरफ लोगों से अपने घरों में प्रयोग होने वाले हर सामान को सैनिटाइज करने पर जोर डाला जा रहा है वहीं दूसरी तरफ वाहनों को भी सैनिटाइज किया जा रहा है. इसके चलते गुजरात के अहमदाबाद में एक बाइक सैनिटाइज करते वक़्त जो हुआ वो बहुत ही हैरान करने वाला दृश्य था.

दरअसल अहमदाबाद में एक निजी कंपनी के गेट पर कर्मचारियों की गाड़ियों को सैनिटाइज किया जा रहा था जिसके बाद ही कर्मचारियों को अंदर प्रवेश करने की अनुमति मिल रही थी. इसी बीच जब एक कर्मचारी अपनी गाड़ी को सैनिटाइज करवा रहा था तो अचानक बाइक में आग लग गई.

गाड़ी में आग लगते ही कर्मचारी को कुछ समय तक समझ नहीं आया और वो तुरंत ही गाड़ी छोड़कर वहां से दूर भाग गया लेकिन वहां मौजूद गार्ड गाड़ी में लगी आग को बुझाने की पूरी कोशिश करते रहे. इसके बाद भी जब आग नहीं बुझी तो गार्ड अग्निशामक यंत्र लेकर आया. फिर वहां उपस्थित लोगों ने किसी तरह आग पर काबू पाया लेकिन तबतक बाइक जल कर राख हो गयी थी . इस पूरी घटना पर अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि गाड़ी स्टार्ट रखने से सैनिटाइजर में अल्कोहल की मात्रा होने के कारण से आग लग गई होगी.

ये भी देखें :

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और खबरें