2019 के नतीजे तय ,मोदी फिर बनेंगे प्रधानमंत्री : अमित शाह

0

#modi #amitshah #telangana #politics

 

ठंड ने दस्तक दे दी है पर देश में चुनावी मौहाल गरमाता चला जा रहा है। जैसे जैसे चुनाव करीब आ रहें है वैसे वैसे बयानों के तापमान गरमाते चले जा रहें है। कोई नेता अपनी पार्टी को जीता बता रहा है तो वही भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पीएम मोदी को लेके एक बड़ा बयान दे दिया है।

 

आपको बता दें कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2018 का घमासान तेज हो गया है । गेम चेंजर अमित शाह ने रविवार को तेलंगाना में कहा कि 2019 में फिरसे भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

 

अमित शाह ने तेलंगाना में अपनी पार्टी की उपलब्धियों को जमकर लोगों को बताया और लोगों को विश्वास दिलाया कि भारतीय जनता पार्टी ही एक मात्र ऐसी पार्टी है जो देश के विकास के लिए काम कर रही है।

 

अमित शाह ने हुंकार भरते हुए कहा कि 2019 में उनकी सरकार बहुमत से सरकार बनाएगी। शाह ने कहा कि 2019 के चुनाव निश्चित है और इस बार तेलंगाना में भी सरकार बदलने वाली है।

 

आत्मविश्वास और अतिआत्मविश्वास के बीच एक बहुत ही बारीक सी रेखा होती है जो किसी को भी अर्श से फर्श पर गिरा सकती है। 2019 में महा मुक़ाबले से पहले राज्यों में होने वाले विधान सभा चुनाव किसी क़वालीफ़ायर से कम नही है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *