खुद का ही दोस्त बना हैवान, 6 साल की बच्ची का रेप कर उसे मार डाला

0

लखनऊ के सआदतगंज में रहने वाली छह साल की बच्ची की रविवार को रेप के बाद हत्या कर दी गई। आरोपी बबलू बच्ची के पिता का दोस्त है और वह उसे बहाने से घर से बुलाकर ले गया था। मासूम का शव उसके घर में खून से लथपथ हालत में मिला। पुलिस ने बबलू को गिरफ्तार कर लिया है। घटना से गुस्साए बच्ची के परिवारीजनों ने ट्रॉमा सेंटर और वजीरबाग में हंगामा किया। आरोपी के घर तोड़फोड़ भी की गई। देर रात तक हंगामा जारी रहा। इलाके में तनाव को देखते हुए कई थानों की फोर्स और पीएसी तैनात कर दी गई।

सआदतगंज के वजीरबाग में एक व्यक्ति परिवारीजनों के साथ रहता है। वह इलाके की एक दुकान पर भवन निर्माण सामग्री ढोने का काम करता है। उसके साथ ठाकुरगंज का रहने वाला बबलू उर्फ बच्चन भी काम करता था। दोनों अच्छे दोस्त थे और एक-दूसरे के घर आना जाना था। कुछ दिन पहले बबलू की नशे की आदत के कारण दुकान मालिक ने उसे नौकरी से निकाल दिया था।

बच्ची के पिता के मुताबिक रविवार दोपहर बबलू उसके घर आया। दोनों ने साथ में खाना खाया। इसके बाद वे घर से निकले। बच्ची का पिता दुकान पर चला गया। थोड़ी देर बाद बबलू फिर दोस्त के घर पहुंचा। उसने दोस्त की बेटी को बहाने से बुलाया और अपने साथ ले लेकर चला गया। घर ले जाकर उसने बच्ची के साथ रेप किया और फिर गला रेत कर हत्या कर दी।

बच्ची के काफी देर तक घर न पहुंचने पर परिवारीजनों ने तलाश शुरू की। कुछ पता न चलने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पिता ने बबलू पर बच्ची को गायब करने का शक जाहिर किया। इस पर पुलिस बबलू के ठाकुरगंज के हजाराबाग स्थित घर पहुंची। वहां बबलू नशे की हालत में मिला। पुलिस उसे अपने साथ ले आई।

पूछताछ में आरोपी पुलिस को गुमराह करने का प्रयास करता रहा। इसी दौरान बच्ची के घरवाले दोबारा आरोपी के घर पहुंच गए। हंगामे की आशंका पर पुलिस मौके पर पहुंची। परिवारीजनों के दबाव पर पुलिस ने बबलू के घर के दरवाजे पर लगा ताला तोड़ा। तलाशी में आरोपी बेड के नीचे बच्ची नग्न अवस्था में खून से लथपथ हालत में मिली। उसके गले पर धारदार हथियार से हमले के कई निशान थे।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और खबरें