वाजिद खान के निधन पर बॉलीवुड के इन कलाकारों ने इस तरीके से दी श्रद्धांजलि

1

प्रसिद्ध संगीतकार वाजिद खान का 42 वर्ष की आयु में निधन हो गया। वाजिद खान के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है। वाजिद खान के परिवार ने एक बयान में बीबीसी को बताया – वाजिद खान किडनी की बीमारी से पीड़ित थे और दो साल पहले उनका प्रत्यारोपण किया गया था। उनके गले में इंफेक्शन था। उन्हें चेंबूर के सुराना अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कोविद -19 की उनकी परीक्षण रिपोर्ट आना बाकी है। आइए जानते हैं कि वाजिद खान की मौत पर किसने क्या कहा।
अक्षय कुमार ने लिखा- वाजिद खान के असामयिक निधन की खबर सुनकर अचंभित और दुखी हूं। अच्छी प्रतिभाओं को जल्द छोड़ दिया। भगवान इस मुश्किल समय में उनके परिवार को शक्ति दे।
प्रीति जिंटा ने लिखा है- मैं उन्हें अपना भाई कहती थी। प्रतिभाशाली होने के अलावा, वह बहुत नरम और मधुर थे। मेरा दिल टूट गया है। मैं उसे अलविदा भी नहीं कहे पाई। वाजिद खान मैं तुम्हें हमेशा याद करूंगी।
करण जौहर ने लिखा- #RIPWajidKhan आपका संगीत हमेशा जिंदा रहेगा … परिवार और प्रियजनों के प्रति गहरी संवेदना, बहुत जल्द चले गए।
विशाल डडलानी ने लिखा – यह विश्वास करना बहुत मुश्किल है कि हम फिर से नहीं मिल पाएंगे। आपको भुलाया नहीं जा सकता। आपको बता दें, वाजिद न केवल लोकप्रिय संगीत के प्रशंसक थे, बल्कि उन्होंने गायन में भी प्रसिद्धि हासिल की।

About Post Author

1 thought on “वाजिद खान के निधन पर बॉलीवुड के इन कलाकारों ने इस तरीके से दी श्रद्धांजलि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और खबरें