शराब लेने जाने के लिए युवक ने बुला ली एम्बुलेंस, जाने पूरा मामला

0

आगरा जिले के बाह क्षेत्र में एक चौका देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शराबी के लिए युवक ने मंगलवार को एंबुलेंस कर्मियों को परेशान कर दिया। युवक ने शराब के ठेके पर जाने के लिए अपनी झूठी बीमारी का बहाना बनाकर एंबुलेंस बुला ली।

रास्ते में युवक ने ठेके के पास उसने एंबुलेंस रुकवाई और शराब खरीदने के लिए उतरने लगा। ये देखकर एंबुलेंस कर्मचारी आश्चर्यचकित हो गए।फिर किसी तरह युवक को एंबुलेंस में बिठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में लाकर छोड़ा गया।

बड़ागांव में रहने वाला युवक शराब का लती है। शराब की तलब के चलते उसने मंगलवार की दोपहर को 108 नंबर डायल कर खुद को बीमार बताया। युवक ने कहा कि उसे घबराहट और बेचैनी हो रही है।

लखनऊ से ट्रांसफर हुई कॉल पर बाह सीएचसी से एंबुलेंस बड़ागांव पहुंची। युवक को स्टाफ ने एंबुलेंस में बैठाया और बाह सीएचसी ला रहे थे। बाह में देशी शराब के ठेके के आते ही युवक ने एंबुलेंस को रुकवाया तो स्टॉफ ने उससे इसका कारण पूछा। इस पर उसने बड़ी बेशर्मी से जवाब दिया कि शराब के ठेके पर आने के लिए ही उसने एम्बुलेंस को फोन किया था ।

युवक के जवाब को सुनकर एंबुलेंस कर्मी चौक गए। फिर उन्होंने युवक को दोबारा एंबुलेंस में बैठाया और बाह सीएचसी पर जाकर उतार दिया। स्वास्थ्य कर्मियों ने इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और खबरें