रिद्धिमा ने पापा ऋषि को किया फिर याद,इंस्टाग्राम पर सांझा की उनके पसंदीदा गेम की तस्वीर

0

ऋषि कपूर ल्यूकेमिया से ग्रसित थे और उन्होंने लगभग एक साल तक अमेरिका में इसका इलाज कराया था. जब तक ऋषि कपूर का इलाज चला तब तक उनकी पत्नी नीतू कपूर उनके साथ रहीं. दिग्गज

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर को आज उनकी बेटी रिद्धिमा ने फिर याद किया है. हाल ही में बॉलीवुड के चुलबुले चिंटू ‘ऋषि कपूर’ का निधन हुआ है जिससे पूरी दुनिया को उनकी कमी महसूस होती है पर इस वक़्त उनकी कमी सबसे ज्यादा उनके परिवार को महसूस रहीं है. अपने पापा को याद करते हुए बेटी रिद्धिमा ने पापा के फेवरेट गेम की तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है. तस्वीर एक स्क्रैबल गेम की है. साथ ही रिद्धिमा ने स्टोरी के कैप्शन में लिखा, “मेरे पापा को उनका ये स्क्रैबल बहुत पसंद था. उन्होंने इसे न्यूयॉर्क से खरीदा था.”

आपको बता दें कि ऋषि कपूर का करीब एक साल तक न्यूयॉर्क में इलाज चला था वो ल्यूकेमिया नामक बीमारी से ग्रसित थे. ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार और उनकी तेरहवीं पर रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर के चेहरे पर पिता के दुनिया से चले जाने का दुख साफ नजर आया था. बेटी अक्सर ही अपने पिता के साथ के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती पायी जाती हैं इससे साफ़ है कि रणबीर और रिद्धिमा अभी अपने पिता के चले जाने के ग़म से उबर नहीं पाए हैं.

अमेरीका में ऋषि कपूर के इलाज के दौरान उनकी पत्नी नीतू कपूर उनके साथ रहीं और समय मिलते ही बीच-बीच में रणबीर कपूर भी अपने पिता से मिलने न्यूयॉर्क चले जाया करते थे. जब ऋषि कपूर वापस भारत लौटे तो उनके फैन्स को इस बात की काफी खुशी थी. सबको लगा कि अब ऋषि जल्द ही सिनेमा जगत में वापसी भी करेंगे पर फैन्स की ये खुशी ज्यादा दिन तक नहीं रहीं. बीते 30 अप्रैल को ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया.

ध्यान रहे ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म द बॉडी है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में कुछ खास तो नही किया लेकिन इसमें ऋषि कपूर का काम कमाल का था.

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और खबरें