हैवानियतः दो बार किशोरी को दिया गैंगरेप का जख्म,दरिंदों ने इसके बाद कर दिया कत्ल

0

प्रतापपुर क्षेत्र में शनिवार रात एक किशोरी की गला काटकर हत्या कर दी गई।उसके साथ दुष्कर्म की भी आशंका है।देवी जागरण से लौटते वक्त इस नृशंस वारदात को अंजाम दिया गया।चार दिन पहले ही किशोरी अपने साथ हुए गैंगरेप में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने पहुंची थी।हर बार की तरह पुलिस ने उसे झूठा आश्वासन देकर घर भेज दिया था।

शनिवार रात ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में नूरनगर निवासी 16 वर्षीय राखी पुत्री राजपाल अपनी चाची संगीता के साथ देवी जागरण में गई थी।नींद आने की बात कहकर वह चाची को देवी जागरण में छोड़कर घर के लिए निकल गई,लेकिन पूरी रात घर नहीं पहुंची।परिजनों ने रात में ही ब्रह्मपुरी थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई।

राखी की लाश परतापुर क्षेत्र के गांव गूमी में रविवार दोपहर करीब तीन बजे ईख के खेत में मिली।उसके गले पर धारदार हथियार के निशान थे।कपड़े अस्त-व्यस्त पाए गए।इससे दुष्कर्म की भी आशंका है।सूचना पर एसपी सिटी और सीओ सहित ब्रह्मपुरी,टीपीनगर,लिसाड़ी गेट थाने की फोर्स मौके पर पहुंची।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

किशोरी के दादा ने भावनपुर थाने में 12 जून को तीन अभियुक्तों के खिलाफ पोती से गैंगरेप का केस दर्ज कराया था।आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए किशोरी एक अक्तूबर को एसएसपी दफ्तर और दो अक्तूबर को भावनपुर थाने पहुंची थी।शिकायत के चार दिन बाद ही उसका कत्ल कर दिया गया।परिजनों को आशंका है कि जो आरोपी गैंगरेप में नामजद थे,उन्होंने ही हत्या की है।

अजय साहनी,एसएसपी मेरठ ने बताया किवारदात के खुलासे को चार टीमें गठित की गई हैं।कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।पूछताछ चल रही है।जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और खबरें