प्रभावशाली लोगों के शह पर चल रहा देह व्यापार,दो से पांच हजार था रेट

0

इन्द्रपुराम राजहंस प्लाजा में चल रहे तीन स्पा सेंटरों में एसडीएम और पुलिस ने छापेमारी कर देह व्यापार का भंडाफोड़ किया।पुलिस ने एक स्पा सेंटर संचालिका समेत 10 युवतियों और नौ युवकों को गिरफ्तार किया।जबकि दो स्पा सेंटर के संचालक भाग गए।फ़िलहाल पुलिस ने मौके से रजिस्टर समेत अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है।तीनों स्पा सेंटरों को सील कर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।इंदिरापुरम के राजहंस प्लाजा में तीन स्पा सेंटर संचालित हो रहे थे।इन स्पा सेंटरों में देह व्यापार की शिकायतें पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को मिल रही थीं।

शनिवार रात मामले को गंभीरता से लेते हुए करीब 10 बजे इंदिरापुरम पुलिस की टीम ने एएसपी केशव कुमार के नेतृत्व में तीनों स्पा सेंटरों में एक साथ छापेमारी की।पुलिस को देखकर स्पा सेंटरों में अफरातफरी मच गई।इस दौरान यहां पर आपत्तिजनक हालत में युवक और युवतियां मिले।मौके से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुईं।

sex racket

जानकारी मिली है की राजहंस प्लाज़ा तीसरे फ्लोरे पर मेप्पल वन और मेप्पल टू के साथ जन्नत स्पा सेंटर में तीन-तीन युवक व तीन-तीन युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिलीं।पुलिस सभी को पकड़ कर थाने ले आई है।

sex racket

सभी के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज कर कोर्ट में पेश कर दिया गया है। जन्नत स्पा सेंटर की संचालिका को भी मौके से दबोच लिया। जबकि दो संचालक मौके से भागने में कामयाब रहे।

होटल से पकड़ी गई युवतियों को लेजाती पुलिस

जांच में सामने आया है कि मसाज करने वाली युवतियां ग्राहकों को मसाज के दौरान सेक्स के बारे में बात करते हुए रेट दो से पांच हजार रुपये तक बताती थीं।ग्राहक और युवती किसी भी रकम पर सहमति होने के बाद संबंध बनाते थे।ग्राहक से मिलने वाला रकम का आधा हिस्सा स्पा सेंटर संचालक को जाता था।जबकि ग्राहकों से स्पा में मसाज के लिए पांच सौ से एक हजार रुपया तक वसूला जाता था।करीब साढ़े तीन सालों से यह स्पा सेंटर संचालित हो रहे थे।मोबाइल से भी लोग संपर्क कर यहां पर आते थे।

होटल से पकड़ी गई युवतियों को लेजाती पुलिस

मसाज की आड़ में चल रहे देह व्यापार का धंधा तेजी से दिल्ली एनसीआर में फैल रहा है।यह प्रभावशाली लोगों की शह पर फल फूल रहा है।जिससे पुलिस और प्रशासन भी कार्रवाई करने से बचते हैं।

होटल से पकड़ी गई युवतियों को लेजाती पुलिस

शनिवार को काफी शिकायत के बाद पुलिस और प्रशासन ने तीनों स्पा सेंटरों पर छापेमारी की। हालांकि यहां से कोई विदेशी युवतियां नहीं मिली हैं। एएसपी केशव कुमार का कहना है जल्द ही अन्य स्पा सेंटरों पर भी छापेमारी कर कार्रवाई की जाएगी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और खबरें