ट्विटर पर मिली मीरा चोपड़ा को जानलेवा धमकियां, प्रशंसकों के खिलाफ कराई एफआईआर दर्ज

0

दक्षिण की जानी-मानी अभिनेत्री मीरा चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन हैं।साउथ स्टार जूनियर एनटीआर के फैन ना होने के कारण ट्विटर पर लोग उन्हें तेजाब हमले और बलात्कार की धमकी दे रहे हैं। जिसके कारण एक्ट्रेस ने एफआईआर दर्ज कराई है।

मीरा चोपड़ा ने ट्वीट पर लिखा, ‘मुझे आपके राज्य से सामूहिक बलात्कार, एसिड अटैक, बलात्कार, साइबर बदमाशी की धमकी मिली है। हैदराबाद पुलिस ने एक प्राथमिकी दर्ज की है, मुझे उम्मीद है कि इस मामले की पूरी तरह से जांच की जाएगी और महिलाओं की सुरक्षा की जाएगी।

अपने ट्विटर प्रशंसकों के लिए हाल ही में मीरा चोपड़ा ने एक सवाल-जवाब सत्र आयोजित किया।दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता जूनियर एनटीआर के बारे में एक प्रशंसक ने सवाल पूछ लिया।मीरा ने अपने प्रशंसक के सवाल पर जवाब देते हुए बोला की वह जूनियर एनटीआर को नहीं जानती ना ही वह उनकी प्रशंसक है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने मीरा के इस जवाब के बाद ट्विटर पर उन्हें गालियां देते हुए उन पे गुस्सा निकाला।कुछ उपयोगकर्ताओं ने उन्हें एक पोर्न स्टार कहा, जबकि कुछ ने उनके माता-पिता के कोरोना के मरने की बात कही।सीमा तब पार हो गई जब कई उपयोगकर्ताओं ने उन्हें बलात्कार और एसिड हमले की धमकी देना शुरू कर दिया। इन सबके बाद मीरा चोपड़ा को उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करानी पड़ी।

मीरा चोपड़ा बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन हैं।मीरा ने बॉलीवुड में गैंग ऑफ घोस्ट्स, 1920 लंदन और धारा 375 जैसी फिल्मों में काम किया है साथ ही उन्होंने तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और खबरें