जॉर्ज फ्लॉयड की मौत पर पोस्ट करके ट्रोल हुईं करीना कपूर खान, लोगों ने कमेन्ट में कही ये बात

0

अमेरिका में अश्वेत नागरिक जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद से अमेरिका में हिसंक प्रदर्शन जारी है। अमेरिका के मिनियापोलिस के अलावा फ्लोरिडा, जैक्सनविल, लॉस एंजेलिस, पीटसबर्ग, न्यूयॉर्क समेत कई जगहों पर प्रदर्शनकारी धरने पर बैठे है हैं। साथ ही साथ दुकानों में लूटपाट हो रही है और अश्वेत लोगों के समर्थन में कई कैंपेन शुरू हुए हैं।

जहां एक ओर हॉलीवुड के बड़े बड़े सितारे इस प्रदर्शन का समर्थन कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के भी कई सितारे इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ऐसे में करीना ने भी इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। करीना ने अपने पोस्ट में लिखा,’सभी रंग खूबसूरत हैं।’ इसके अलावा एक अन्य पोस्ट में करीना कपूर खान ने टाइम मैगजीन का एक पुराना एडिटेड कवर शेयर कर फ्लॉयड के लिए इंसाफ की गुहार लगायी थी।

करीना के इसी पोस्ट को लेकर कई यूजर ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- ‘भारत में स्थिति और भी खतरनाक है क्योंकि बहुत सारे प्रसिद्ध सेलेब्स निष्पक्ष त्वचा उत्पादों को बढ़ावा देते हैं। जो कि नस्लीय भेदभाव को दर्शाता है। कृपया उनके पास पहुंचें और उन्हें शिक्षित करें और ऐसे विज्ञापनों को बढ़ावा देना बंद करें। अपनी त्वचा के रंग में खुश रहें।’ वही एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘फिर गोरेपन का विज्ञापन क्यों किया था?’

आपको बता दें कि दिशा पाटनी ने भी एक पोस्ट में लिखा था-‘ सभी रंग खूबसूरत हैं।’ करीना की तरह ही कई यूजर ने दिशा को भी ट्रोल किया है।

इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा जोनस के द्वारा किए गए एक सोशल मीडिया पोस्ट पर लोगों ने कमेन्ट कर लिखा था,’वह अपने देश में होने वाले ऐसे मामलों पर नहीं बोलतीं लेकिन अमेरिका में एक्टिविस्ट बन जाती हैं।’

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और खबरें