दवा पूछने पर भड़के जूनियर डॉक्टरों ने लाठी मारकर मरीज़ का फोड़ा सिर,पढ़े पूरी घटना

0

यूपी : रविवार को बीआरडी मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर के सर्जरी इमरजेंसी में अपना इलाज कराने पहुंचे एक पिता और पुत्र को जूनियर डॉक्टरों ने बुरी तरह से पीटा। दोनों के सर लाठी से फोड़ दिया। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों घायलों को इलाज के लिए चरगांवा पीएचसी ले गई।

जानकारी के मुताबिक रविवार की सुबह 9:30 बजे संतकबीरनगर जिले के महुली थाना क्षेत्र के मोलनापुर निवासी 21 वर्षीय सर्वेश गुप्ता को उनके पिता लालचंद गुप्ता ट्रामा सेंटर लेकर आए। पिता ने बताया कि बेटे सर्वेश गुप्ता को मानिसक परेशानी है। बेटे का इलाज चार महीने से मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। दवा खत्म होने पर ट्रामा सेंटर के इमरजेंसी में पहुंचे तो जूनियर डॉक्टरों से दवा पूछने की बात पर कुछ कहासुनी हो गई। इस बात पर जूनियर डॉक्टर गाली देने लगे।

लालचंद गुप्ता ने बताया कि जब उनके बेटे सर्वेश गुप्ता ने मोबाइल निकालकर वीडियो बनाना शुरू किया तो वहां खड़े चारों जूनियर डॉक्टरों ने मोबाइल छीन लिया फिर लाठी डंडे से मार कर हम दोनों का सिर फोड़ दिया। जिसके बाद हम लोग बेहोश भी हो गए। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस पहुंची और उनको इलाज के लिए चरगांवा पीएचसी ले गयी।

बीआरडी प्राचार्य डॉ गणेश कुमार से जब इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा,”मामले की जानकारी नहीं है। अब तक कोई शिकायत भी नहीं मिली है। फिर भी मामले की जांच कराई जाएगी।”

ये भी देखें :

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और खबरें