इस साउथ सुपरस्टार के घर में आयकर विभाग ने मारा छापा,नोटों से भरे मिले बैग

0

अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘Rowdy Rathore‘ के एक गाने में स्क्रीन शेयर कर चुके साउथ के दिग्गज अभिनेता जोसेफ विजय चंद्रशेखर उर्फ विजय थालापथि से आयकर अधिकारियों ने बुधवार को पूछताछ की। इस पूछताछ का मकसद एक सिनेमा फर्म से जुड़े टैक्स चोरी का मामला था। विजय अपनी आगामी फिल्म ‘मास्टर’ की शूटिंग कर रहे थे । खबरों की मानें तो टैक्स अधिकारी बिना बताए फिल्म के सेट पर पहुंचे और उनसे इस बारे में पूछताछ की । इस दौरान कुछ देर के लिए शूटिंग रोक दी गई। इनकम टैक्स की रेड में अब तक 65 करोड़ रुपये जब्त किए जा चुके हैं और अभी भी इनकम टैक्स की रेड जारी है। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के एक अधिकारी ने बताया, ‘हमें जानकारी मिली थी कि विजय ने फिल्म बिगिल के लिए बहुत बड़ी रकम कैश में ली है।’

इसके साथ ही आयकर अधिकारी एजीएस सिनेमा और फिल्म फाइनेंसर अंबु चेलियन की संपत्ति की भी जांच कर रहे हैं। याद रहे कि इसी फर्म के अंतर्गत विजय की पिछली फिल्म ‘बिगिल’ बनी थी। जो की एक सुपरहिट साबित हुई थी । फिल्म ने 300 करोड़ से भी ज्यादा का कारोबार किया था। फिल्म के डायरेक्टर ऐटली थे। इस फिल्म ने टिकट विंडो पर कई कीर्तिमान स्थापित किये थे। दर्शकों को यह फिल्म बेहद पसंद आई थी। फिल्म का इंटरवल सीक्वेंस सबसे ज्यादा चर्चित रहा था।इस फिल्म की लागत 180 करोड़ आयी थी। आपको बता दें कि विजय ने बिगिल फिल्म के कुल 400 क्रू मेंबर्स को सोने की अंगूठी बांटी थी जिस पर अंग्रेजी में फिल्म का नाम BIGIL लिखा हुआ था।

विजय ने 18 साल की उम्र में फिल्म ‘नालिया थीरपू’ से अपने करियर की शुरुआत की थी ।विजय कई बॉलीवुड सितारों के साथ काम कर चुके है जिसमे दिवंगत श्री देवी और प्रियंका चोपड़ा जैसे नाम शामिल है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और खबरें