शर्मनाक : ससुराल में बेटी पर हो रहे अत्याचार से परेशान पिता ने फांसी लगाकर दी जान

0

मात्र तीन माह पहले ही अपनी बेटी की शादी धूमधाम से की थी लेकिन कुछ दिनों बाद ही बेटी के ससुराल वाले जब उसको प्रताड़ित करने लगे तो पिता परेशान रहने लगे। बेटी की परेशानियों को एक पिता सहन नहीं कर पाया और खुद तनाव में रहने लगा। अखिरकार बेटी को मिलने वाली परेशानियों से हारकर मंगलवार की रात एक बेबस पिता ने मक्का के खेत पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

ये घटना है एटा जनपद के थाना नयागांव क्षेत्र स्थित गांव की। दादूपुर अकबरपुर निवासी संतराम उर्फ पप्पू (55) पुत्र आशाराम का शव बुधवार की सुबह मक्का की रखवाली के लिए बनाए गए मचान पर लटका मिला तो गांव में कोहराम मच गया।

खेतों में काम करने के लिए पहुंचे लोगों सुबह संतराम का शव लटकते देखा तो शव को नीचे उतारा गया, लेकिन तब तक संतराम की सांसे बंद हो चुकी थी। परिजनों ने इस बात की पुलिस को दी और साथ ही शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए प्रार्थना पत्र भी दिया।
मृतक के पुत्र रामकिशन ने बताया है कि बहन नीरज की शादी फरवरी माह में सुरजीत निवासी निधौली खुर्द थाना रिजोर के साथ की थी। शादी के बाद से बहनोई व अन्य ससुरालीजन बहन को परेशान करने लगे। 15 दिन पहले पिता बहन की ससुराल गए तो उनके साथ भी अभद्रता की गई थी।

प्रभारी निरीक्षक नरेंद्रपाल सिंह ने बताया है कि वृद्ध आर्थिक तंगी से गुजर रहा था, सात बेटा-बेटी हैं और जमीन बिल्कुल भी नहीं है। इसकी वजह से फांसी लगाना भी सामने आ रहा है। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। परिजनों के आरोपों की भी गंभीरता से जांच की जा रही है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और खबरें