सीएम योगी के बाद यूपी की सोशल मीडिया हेल्प डेस्क को मिली धमकी में लिखा कि- “कामरान को…

0

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ा देने की धमकी देने वाले आरोपी कामरान को शनिवार को पकड़ लेने के बाद अब पुलिस की सोशल मीडिया हेल्प डेस्क को एक नया मैसेज मिला था कि आरोपी कामरान को तुरंत छोड़ दिया जाए वरना गंभीर अंजाम भुगतने होंगे. यूपी एसटीएफ ने यह जानकारी महाराष्ट्र एटीएस के साथ शेयर की जिसके बाद टेक्नीकल इंटेलीजेंस के आधार पर सैय्यद वहाब 20 वर्ष को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया.

आपको बता दें कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को महाराष्ट्र एटीएस ने मुंबई से शनिवार को गिरफ्तार किया था. अब इस मामले में एक और नया मोड़ सामने आया है जिसमें यूपी पुलिस की सोशल मीडिया हेल्प डेस्क को मुंबई से गिरफ्तार किए गए युवक कामरान को छोड़ देने का धमकीपूर्ण मैसेज आया था मैसेज में कहा गया था कि पुलिस उस युवक को छोड़ दें जिसको योगी आदित्यनाथ को धमकी देने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. साथ ही मैसेज में कहा गया था कि यदि पुलिस ने ऐसा नहीं किया तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने पुलिस तैयार रहे.


ध्यान देने योग्य बात है कि महाराष्ट्र एटीएस ने इस युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है. नासिक से इस 20 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया गया है. बीते रविवार को 20 साल जिस युवक को गिरफ्तार किया गया है उसकी पहचान सैय्यद वहाब के तौर पर हुई है. सैय्यद दारुसलम कॉलोनी, मदीना चौक,नासिक का रहने वाला है.


पुलिस अधिकारियों के अनुसार कामरान को शनिवार को गिरफ्तार किया गया था. 22 मई को उसने लखनऊ पुलिस मुख्यालय में काम करने वाली सोशल मीडिया हेल्प डेस्क पर फोन कर कहा था कि वह यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को बम धमाके में मार देगा. इस धमकी भरी कॉल को लेकर गोमती नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया था. रविवार को आरोपी कामरान को कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद उसे ट्रांजिट रिमांड दे दी गई. कोर्ट के आदेश के बाद कामरान को यूपी एसटीएफ को सौंप दिया गया है.


इसके बाद यूपी पुलिस की सोशल मीडिया हेल्प डेस्क को एक नया मैसेज मिला जिसमें आरोपी कामरान को तुरंत छोड़ देने की मांग की गयी थी साथ ही ऐसा न करने पर गंभीर अंजाम भुगतने की भी बात कही थी. यूपी एसटीएफ ने यह जानकारी महाराष्ट्र एटीएस के साथ शेयर की जिसके बाद टेक्नीकल इंटेलीजेंस के आधार पर सैय्यद वहाब को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी सैयद्द भी यूपी एसटीएफ को सौंप दिया जाएगा. इसके साथ ही पुलिस अब इस बात की भी जांच कर रही है कि कामरान और सैय्यद के बीच कोई संबंध है या नहीं.

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और खबरें