पानी पीने के लिए महिला को चुकानी पड़ी बड़ी कीमत,देखे दिल दहलाने वाली तस्वीरें

0

 
खेत में काम कर रही महिला को पानी पीने के लिए इतनी बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी उसने ऐसा कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा. दरअसल एक महिला खेत में काम कर रही थी उसको जब प्यास लगी तो वो पास के सिंध नदी पर पानी पीने के लिए चली गयी.  वहां घात लगाकर बैठे भूखे मगरमच्छ ने महिला पर हमला बोल दिया और चंद सेकंड में ही महिला का आधा हाथ चबा गया.

 

दिल दहला देने वाली ये घटना मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में घटी. शिवपुरी जिले के अमोला थाना इलाके में बुधवार को खेत पर काम कर रही एक वृद्ध महिला स्वरूपी आदिवासी पर मगरमच्छ ने पानी पीते वक्त धावा बोल दिया. मगरमच्छ ने महिला की कोहनी के ऊपर का हिस्सा उसके हाथ से अलग कर दिया. 

आदिवासी महिला के बेटे कल्याण आदिवासी ने कहा कि मां अपने खेत पर काम कर रही थी. उन्हें प्यास लगी तो वह खेत के पास सिंध नदी पर पानी पीने चली गई. तभी अचानक नदी किनारे मगरमच्छ ने आकर मां पर हमला बोल दिया और आधे हाथ को अलग कर चबा गया.  साथ ही बेटे ने बताया कि मामा ने मगरमच्छ को देख लिया तो उन्होंने अन्य ग्रामीणों के साथ मिलकर पत्थर मार-मारकर मगरमच्छ को भगाया,  फिर मां को गंभीर हालत में अस्पताल लाए.


इसके अलावा महिला के भाई ने बताया कि जब मगरमच्छ से बहन को जूझते देखा तो दौड़ कर उसके पास पहुंचे, तब मगरमच्छ को भगाया लेकिन तब तक वह आधा हाथ खा गया था. 

फिलहाल महिला का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. इलाज करने वाले सर्जन पंकज गुप्ता ने बताया है कि आधा हाथ अलग हो गया है. खून बहुत बह गया लेकिन अब महिला खतरे से बाहर है.

ये भी देखे : 👇

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और खबरें