मेरठ: इस कारण भाई ने सगी बहन को दिनदहाड़े चाकू से गोद दिया, मौत

0

मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र के गांव कमालपुर में दिनदहाड़े एक भाई अपनी सगी बहन की जान का दुश्मन बन गया। युवक ने अपनी सगी बहन का गला रेत कर उसको मौत के घाट उत्तर दिया ।भाई ने अपनी बहन के अवैद्य संबंध होने के कारण इस घटना को अंजाम दिया।

बकौल पुलिस नगमा (22) पुत्री उमर फारूक शनिवार सुबह नौ बजे वह ग्राम प्रधान के घर से लौट रही थी। पीर वाला मोहल्ला में गांव के बाहर ही भाई ने चाकू से उसके शरीर पर ताबड़तोड़ प्रहार कर दिए। अत्यधिक खून बहने से नगमा की मौके पर मौत हो गई। पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचने तक हत्यारोपी हाथ में चाकू लेकर वहीं पर ही खड़ा रहा।


जब गांव के कुछ लोगों ने खून से लथपथ नगमा को बचाने की कोशिश की तो हत्यारोपी ने उनको भी जान से मार डालने की धमकी दी। सूचना मिलते ही पुलिस गांव में पहुंची और घटनास्थल से ही हत्यारोपी वसीम को गिरफ्तार कर लिया।आरोपी को गिरफ्तार करते हुए हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है।

एसपी सिटी डॉ अखिलेश नारायण सिंह का कहना है आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस की पूछताछ और जांच पड़ताल में सामने आया कि युवती के गांव के एक युवक से संबंध थे। परिजन इस बात का विरोध करते थे, इसी के चलते युवती की हत्या की गई।

पुलिस ने बताया कि नगमा की शादी 3 साल पहले गाजियाबाद क्षेत्र से हुई थी। लेकिन गांव के एक युवक से अवैध संबंधों के चलते वह पति को तलाक देकर मायके वापस आ गई। इसके चलते परिवार वालों की लगातार बेइज्जती हो रही थी। वह उसे समझा चुके थे। पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और खबरें