ब्रेकिंग: राहत सामग्री के वितरण में लगे भाजपा नेता भी मिले कोरोना पॉजिटिव

0


फिरोजाबाद : गुरुवार को भाजपा नेता के साथ जनपद के तीन लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। तीनों मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग की टीम ने क्षेत्रों को सैनिटाइज किया है और इन तीनो के संपर्क में आए हुए लोगों को क्वारंटीन किया गया है। आपको बता दें कि जनपद में अभी तक कुल 222 कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ चुके है। इस तरह से तेज़ रफ़्तार में बढ़ रही कोरोना संक्रमितों की संख्या ने प्रशासन और स्थानीय लोगों की चिंता काफी बढ़ा दी है।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के महानगर अध्यक्ष सरस्वती नगर की गली नंबर दो के निवासी है और वो अपनी जांच में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। दरअसल वे कुछ दिन से बुखार से पीड़ित थे ऐसे में उन्होंने मेडिकल कॉलेज में 25 मई को कोरोना संक्रमण की जांच कराई थी।

जांच के बाद उनको सरस्वती नगर स्थित अपने निवास स्थान पर ही होम क्वारंटीन कर दिया गया था। रिपोर्ट में भाजपा पदाधिकारी में कोरोना संक्रमण होने का पता चला। स्वास्थ्य विभाग ने पूरे घर को सैनिटाइज करके कोरोना के मरीज को कोविड अस्पताल में भेज दिया है और साथ ही अब इनके संपर्क में आए हुए लोगों की सूची बनाई जा रही है।

आपको बता दें कि कोरोना संक्रमित मिले युवा मोर्चा के अध्यक्ष कई लोगो के संपर्क में आ चुके है ,वो जरूरमंदों को भोजन के पैकेट और राशन किट वितरण के कार्यक्रम में निरंतर रूप से लगे हुए थे। जो लोग उसके संपर्क में आये थे उन लोगो में काफी खलबली सी हो गयी है। इसके अलावा बीते दिनों सांसद द्वारा आयोजित एक बैठक में भी वो शामिल हो चुके थे।

अरांव क्षेत्र के गांव सैफपुर में रहने वाले 42 वर्ष का एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है। वह ट्रेन से अहमदाबाद अपने गांव 22 मई को ही लौटा था। उस व्यक्ति के साथ में उसकी पत्नी और तीन बच्चे भी लौटे हैं। युवक ने 25 मई को कोरोना संक्रमण की जांच कराई थी। जांच में वह कोरोना संक्रमित पाया गया है। जिसके बाद युवक सहित उसकी पत्नी, परिवार के छह और लोगों को क्वारंटीन किया गया है।

इसके अलावा ओम नगर में रहने वाला ३८ वर्ष का एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है। व्यक्ति के साथ-साथ उसके परिवार के लोगों को क्वारंटीन कर दिया गया है। कोरोना संक्रमित के मिलते ही इलाके में सख्ती बढ़ा दी गई है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और खबरें