लखनऊ में दर्दनाक सड़क हादसे में गई 3 लोगों की जान।

0

 

लखनऊ : अभी दीपावली का त्यौहार बीता ही था, चारो तरफ उजाला ही उजाला ही था कि उसी बीच सड़क दुर्घटना की एक खबर में पता चला कि एक ही परिवार के 3 लोगों की जान चली गई । दीपावली के मौके पर चारों तरफ जहां चकाचौंध का दृश्य था तो वही उस घर मे अंधकार और मातम का मंजर था।

 

हर तरफ पढ़ने और सुनने को मिलता है ” तेज़ रफ्तार जान लेवा हो सकती है” पर अक्सर लोग इसको पढ़ के नज़रअंदाज कर देते है और अक्सर यही तेज़ रफ़्तार कई जिंदगियो को अपने लपेटे में ले लेती है ।

 

तेज रफतार का कहर बरकरार है । लखनऊ के मलिहाबाद में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ जिसमें एक ही परिवार के 3 लोगों की जान चली गई और 4 लोग घायल हो गए।

 

आपको बता दें कि अपनी कार से बरेली से लखनऊ आ रहे हैं परिवार की ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो जाती है। एंडेवर और ट्रक की भिड़ंत इतनी तेज थी कि पति, पत्नी और नातिन की मौत हो गई तो वही चार अन्य लोग घायल हो गए।

 

हादसा मलिहाबाद थाना क्षेत्र के कटोली गांव के पास का है जहां पर एंडेवर और ट्रक की भयानक भिड़ंत हुई थी। घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। मौके पर ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को अपने कब्ज़े में लिया।

नोट – आपका ख़बरी बस यही कहना चाहता है कि आपकी जान आपके लिए तो क़ीमती है ही पर आपके परिवार और चाहने वालों के लिए उससे ज्यादा है। गाड़ी को बड़ी सावधानी और धीमी गति से चलाए।

 

आपका ख़बरी के लिए ‘ए.के. ब्रदर्स’ की रिपोर्ट-

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और खबरें