बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल के पिता ने अपने ऊपर लगे रेप के आरोप पर पेश की सफाई, कही ये बात

0

बिग बॉस 13 की जानी पहचानी कंटेस्टेंट व बॉलीवुड अभिनेत्री शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता संतोख सिंह सुख (Santokh Singh Sukh) पर 40 वर्षीय महिला का बलात्कार करने का आरोप लगा है. अपने ऊपर लगे आरोप को लेकर संतोख सिंह ने सफाई पेश की है.

महिला ने संतोख सिंह सुख के खिलाफ़ शिकायत पंजाब पुलिस में दर्ज कराई है और दावा किया है कि संतोख सिंह ने बंदूक की नोक पर महिला के साथ जबरदस्ती की है. अब इस मामले को लेकर खुद शहनाज गिल के पापा संतोख सिंह सुख ने सफाई पेश की है. एक लोकल चैनल को दिए इंटरव्यू में संतोख सिंह ने बताया कि जब महिला ने इस घटना का आरोप लगाया तो वह पूरे दिन अपने घर पर ही थे. इसके साथ ही संतोख सिंह ने बताया कि उनका पूरा घर सीसीटीवी की निगरानी में है, जो इसके लिए पर्याप्त सबूत भी है.

संतोख सिंह (Santokh Singh Sukh) ने इंटरव्यू में कहा, “मैं पूरे दिन घर पर ही था, जब महिला ने इस मामले का आरोप लगाया. मेरा पूरा घर सीसीटीवी की निगरानी में है, जो कि पर्याप्त सबूत भी है. वह महिला तलाकशुदा है और उनका एक बच्चा भी है. वह मेरे बिजनेस पार्टनर लकी संधू से शादी करना चाहती है. मैं लकी को लंबे समय से जानता हूं और मैंने उन्हें अपना यह निजी मामला खुद के बल पर सुलझाने की सलाह भी दी है.” संतोख सिंह ने अपने इंटरव्यू में बताया कि जिस जगह कथित घटना हुई है, वह भी सीसीटीवी की निगरानी में है.

आपको बता दें कि शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह (Santokh Singh Sukh) मशहूर नेता हैं और वे पंजाब के करीब 290 गांवों की देखभाल करते हैं. एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि वह फरार हैं, लेकिन उन्होंने इस बात से साफ इंकार कर दिया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनके पास सीसीटीवी फुटेज है, जो उन्हें निर्दोष साबित कर सकती है.

गौरतलब है कि कि बिग बॉस 13 के बाद से शहनाज गिल अपने भाई शहबाज गिल के साथ मुंबई के लोखंडवाला में किराये पर रह रही हैं. इस मामले को लेकर दोनों में से किसी ने भी पंजाब जाने की कोई योजना नहीं बनाई है.

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और खबरें