रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शादी की तारीख का किया ऐलान

0
file photo

रनवीर सिंह दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बीच रिलेशनशिप की खबरें काफी वक्त से चल रही थीं लेकिन अब इस रिलेशनशिप को दोनों ने शादी में बदलने का फैसला कर लिया है । दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं । दीपिका और रणवीर दोनों ने ही अपनी शादी की तारीख का ऐलान सोशल मीडिया के जरिए कर दिया है।

14 और 15 नवंबर को होगी शादी

दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी की खबरों को लेकर चल रहे कयासों को विराम दे दिया है । दोनों ने सोशल मीडिया पर ये बताया है कि हमारी शादी 14 और 15 नवंबर को तय हुई है । उन्होंने लिखा है कि, ‘हमें आपको ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर को तय हुई है ।

इतने सालों में आपने जो हमें प्यार और स्नेह दिया है, उसके लिए हम आपके आभारी हैं और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं बहुत सारा प्यार, दीपिका और रणवीर ।

आपको बता दें कि, दोनों ने इस कार्ड में होने वाली शादी की जगह के बारे में नहीं बताया है । लेकिन उम्मीद है कि ये जानकारी बहुत जल्द सामने आ जाएगी क्योंकि रणवीर और दीपिका की शादी में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है ।

 

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और खबरें