पश्चिम बंगाल: इस वजह से बीजेपी के 200 कार्यकर्ताओं ने मुंडवाय सिर, जानिए क्या है पूरा मामला

पश्चिम बंगाल से एक बेहद अजीबोगरीब मामले की जानकारी मिली है. दरअसल यहां हुगली में तकरीबन 200 बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपना सर मुंडा कर टीएमसी में वापसी की है.
इतना ही नहीं इन सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी से जुड़ने को अपनी गलती बतायी है. जिसके बाद बतौर प्रायश्चित उन्होंने अपने सिर मुंडवा कर गंगा जल छिड़क कर शुद्ध होकर टीएमसी में वापसी की है.
मिली जानकारी के मुताबिक, हुगली के आरामबाग इलाके में सांसद अपरूपा पोद्दार का हाथ पकड़ कर इन बीजेपी कार्यकर्ताओं ने टीएमसी का झंडा थाम लिया. अपरूपा पोद्दार के अनुसार मंगलवार को टीएमसी की तरफ से आरामबाग में गरीबों के लिए मुफ्त भोजन का कार्यक्रम रखा गया था. इसी दौरान दलित समुदाय के कुछ लोग आए और कहा कि बीजेपी ज्वाइन कर इन्होंने गलती की है और सिर मुंडवा कर प्रायश्चित कर हम टीएमसी में वापसी करना चाहते हैं.


इन्होंने बताया कि कुछ दिनों पहले ही बीरभूम में सैंकड़ों बीजेपी कार्यकर्ताओं पर गंगाजल छिड़क कर टीएमसी में वापस ज्वाइन करवाया गया था. चुनाव बाद टीएमसी की जीत के बाद से ही पश्चिम बंगाल के कई जिलों में सैकड़ों की तादाद में घर वापसी हो रही है. 
बीजेपी ने कार्यकर्ताओं की इस घर वापसी का कारण चुनाव के बाद की हिंसा को बताया है. बीजेपी की माने तो जिस कदर चुनाव के बाद हिंसा हुई उससे घबरा कर डर कर बीजेपी कार्यकर्ता बाध्य होकर टीएमसी में जा रहे हैं.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five + 16 =

You may have missed