दुल्हन को लेने नाव में आई बारात, ऐसी शादी देखकर दंग रह जायंगे आप

दरअसल मुजफ्फरपुर के सकरा इलाके में लोगों को एक अनोखी शादी देखने को मिली। यह शादी नाव पर बैंड बाजा के साथ संपन्न हुई। इस शादी को देखने के लिए पूरा गांव इकट्ठा हुआ।

एक तरफ जहां पूरा देश कोरोना वायरस जैसी भयंकर मारामारी से लड़ रहा है वही देश के कुल जिले ऐसे भी हैं जो कोरोना वायरस के साथ-साथ बाढ़ की चपेट में भी आ रखे हैं।

बिहार में इस समय बाढ़ का आतंक पूरी तरीके से चरमसीमा पर है । इस बाढ़ की वजह से वहां के लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन इन सब परेशानियों के बाद भी वहां लोग खुशियों को काम होना नहीं देना चाहते हैं।

दरअसल मुजफ्फरपुर के सकरा इलाके में लोगों को एक अनोखी शादी देखने को मिली। यह शादी नाव पर बैंड बाजा के साथ संपन्न हुई। इस शादी को देखने के लिए पूरा गांव इकट्ठा हुआ। सभी लोगों ने नाचते गाते दुल्हन के घर पहुंचे। यह बरात समस्तीपुर के ताजपुर थाने के मुसापुर गांव से मुजफ्फरपुर के सकरा के भटण्डी गांव में आई थी।

दरअसल मूसापुर के मोहम्मद हसन रजा और सकरा भटण्डी गांव की मचता खातून का विवाह तय हुआ था। इसी बीच मरोल के मोहम्मदपुर कोठी में तिरहुत नहर का तटबंध टूटने से गांव बाढ़ में घिर गया ।

शादी की तारीख बदलने पर दोनों पक्षों ने विचार-विमर्श किया लेकिन बात नहीं बनी और शादी तय तारीख पर ही करने की बात कही। चारों तरफ बाढ़ के पानी से घिरे भटण्डी गांव में शादी की तैयारी में टेंट के लिए सामान कई बार लाए और लौटाए गए।

बरात आने से पहले लोगों ने स्थिति का अच्छी तरह से जायजा लिया फिर दुल्हन के घर तक पहुंचने में आ रही दिक्कतों के बारे में योजना बनाई। बाढ़ की वजह से कई जगहों पर घुटने से ऊपर तक पानी आ गया था। इस दौरान स्थानीय लोगो ने दूल्हे और बारातियों को सुरक्षित ले जाने में मदद की। निकाह पूरे रस्मों रिवाजों के साथ खत्म हुआ और इसके बाद विदाई भी हुई।

ये भी देखे : अपने बेटे सुशांत सिंह राजपूत का हाल जानने के लिए पिता ने किया था रिया चक्रवर्ती को WhatsApp, चैट के स्क्रीनशॉट हुए वायरल

ये भी देखे : वैज्ञानिकों का दावा, सिर्फ वैक्सीन से नहीं होगी कोरोना की जंग खत्म, इन चीजों का भी रखे ख्याल

ये भी देखे बॉलीवुड के इस अभिनेता को 20 साल से पत्र लिख रही थी उनकी एक फैन, जब अभिनेता को पता चला तो दिया ये जवाब

ये भी देखे वैज्ञानिकों का दावा: भारत में सबसे पहले दी जाएगी इनको वैक्सीन

ये भी देखे : राष्ट्रपति ट्रंप का खुलासा, इस कंपनी से टीके की 10 करोड़ डोज का करार करने जा रहा अमेरिका

ये भी देखे किशोर का अपहरण कर पांच लाख रुपये मांगे, पुलिस ने ऐसे बचाई अगवा हुए किशोर की जान

ये भी देखे बड़ी खबर: लखनऊ चारबाग स्टेशन पर लगी भीषण आग

ये भी देखे : पीठ, कनपटी व सीने में तमंचे से भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष को गोलियों से भूनकर की हत्या

ये भी देखे भारत का कड़ा रुख देख बौखलाया चीन, होटन एयरबेस के पास बनाने में जुटा है ये चीज़

ये भी देखे : वैज्ञानिकों का दावा: ये मास्क है सबसे सुरक्षित, इन मास्क से रहे दूर

ये भी देखे मोहम्मद शमी की पत्नी को मिली जान से मारने की धमकी,किया ये काम