वकार यूनुस ने हमेशा के लिए सोशल मीडिया छोड़ने की कही बात, वीडियो में बतायी वजह

0

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वकार यूनुस का ट्विटर अकाउंट हैक हो चूका है. ऐसे में वकार ने ये फैसला किया है कि वो अब कभी भी सोशल मीडिया पर नहीं आएंगे. अक्सर ही खबरे मिलती रहती है कि लोगों का सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गया है. इनमें सबसे ज्यादा सेलिब्रिटी लोगों के सोशल मीडिया अकाउंट हैक होने की खबर होती है. इसी तरह एक और सेलिब्रिटी का अकाउंट हैक होने की खबर आयी है .ये सेलिब्रिटी कोई और नहीं पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वकार यूनुस है ,जिनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है.

इसके बाद उन्होंने ये फैसला लिया है कि वो अब कभी भी सोशल मीडिया का इस्तमाल नहीं करेंगे. दरअसल वकार ट्विटर पर आज पूरे दिन ही ट्रेंड करते हुए दिखायी दिए थे. वकार यूनुस के ट्विटर से अश्लील वीडियो लाइक किए गए थे, जब वकार यूनुस को इस बात की जानकारी हुयी तो उन्होंने सभी फैन्स के सामने एक वीडियो शेयर करने की बात की.

वकार यूनुस ने जो वीडियो फैंस के साथ सांझा उसमें उन्होंने कहा, ‘आज सुबह जब मैं उठा तो किसी अल्लाह के बंदे ने मेरा ट्विटर हैक करके निहायत निहायत ही बेहूदा वीडियो को लाइक किया हुआ है. ये बड़ी शर्मनाक बात है और बड़े अफसोस की बात है और बड़ी तकलीफ की बात है. मेरे लिए भी और मेरी फैमिली के लिए भी. दुर्भाग्य से इस इंसान ने ये पहली दफा नहीं किया, पहले भी कर चुका है तो मेरा ख्याल है कि ये आदमी तो बाज नहीं आएगा तो मैंने निर्णय लिया है कि मैं आज के बाद कभी सोशल मीडिया पर नहीं आऊंगा. आप लोग मुझे कभी सोशल मीडिया पर नहीं देखेंगे. यदि किसी को इस बात से तकलीफ हुई है तो मैं उनसे माफी मांगता हूं’. साथ ही वकार यूनुस ने अपने वीडियो में कहा, ‘उन्हें अपना परिवार खासा प्यारा और काफी अजीज है, ऐसे में मैनें यह फैसला किया है’.

वकार से पहले भी कई सेलिब्रिटी सोशल मीडिया हैकर्स के शिकार हो चुके है. अभी एक दो दिन पहले ही फिल्म अभिनेत्री पूजा हेगड़े का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हुआ था. उनसे पहले क्रिकेटरों कुलदीप यादव का भी सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो चुका है.

ये भी पढ़े : 👇

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और खबरें