उत्तर प्रदेश: पत्नी ने साथी के साथ मिलकर पति पर डाला तेजाब

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एसिड अटैक में बुरी तरह  से झुलसे युवक ने अपनी पत्नी और उसके साथी पर बंधक बनाकर तेजाब डालने का आरोप लगाया है. तेजाब से झुलसे युवक को गंभीर अवस्था में शुक्रवार की रात यहां जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ये घटना बुधवार की रात की बताई जा रही है. दो दिन तक युवक (नाम महेंद्र) का कर्वी अस्पताल में इलाज हुआ. फिलहाल पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर पत्नी और उसके मित्र को गिरफ्तार कर लिया है.

 महेंद्र ने बताया कि घटना वाले दिन उसकी पत्नी संतोषी उसे यह कहकर ले आई कि हथौरा गांव में एक व्यक्ति का पैसा लेना है. महेंद्र के अनुसार हथौरा से पहले नौमील पर वहां पहले से मौजूद व्यक्ति और उसकी पत्नी ने दबोच लिया और खेत में ले जाकर हाथ बांध दिए.

इसके बाद उनकी पत्नी और उसके साथी ने शीशी में भरा तेजाब उसके मुंह और जिस्म पर उड़ेल दिया. साथ ही साथ महेंद्र ने ये आरोप भी लगाया है कि जेब से 15 हजार रुपये और मोबाइल छीन लिया और किराए के वाहन में लादकर चित्रकूट की तरफ ले गए और रामनगर के पास पुलिया के नीचे फेंककर फरार हो गए.

बबेरू कोतवाली क्षेत्र के फुफूंदी गांव के रहने वाले (35) वर्षीय महेंद्र, पुत्र कामता प्रसाद को शुक्रवार की रात जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है.

महेंद्र के मुताबिक उनकी शादी 2005 में हुई थी. उनके तीन पुत्र व एक पुत्री है. महेंद्र ने आरोप लगाया है कि बीमा के ढाई लाख रुपये हड़पने के लिए पत्नी ने उसकी हत्या की साजिश रची थी.

कोतवाली देहात पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज न करने पर महेंद्र के परिवार वालों ने एसपी से रिपोर्ट दर्ज करने की गुहार लगायी. इसपर एसपी ने कार्रवाई का भरोसा दिया है. वहीं, कोतवाली देहात इंस्पेक्टर रुकुम पाल सिंह ने बताया कि शनिवार को सुबह रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी पत्नी और उसके साथी प्रधान नामक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three − 1 =

You may have missed