हैरतअंगेज: बहू के प्यार में आकर ससुर ने अपने 15 महीने के बेटे को नहर में फेंका, देखें तस्वीरें

उत्तर प्रदेश से एक हैरतअंगेज मामले की जानकारी मिली है. दरअसल यहां कासगंज जिला निवासी एक ससुर अपनी बहू के प्यार में इस कदर अंधा हो गया कि उसने अपने 15 महिने के मासूम बेटे को ही नदी में फैंक कर मार डाला. इतना ही नहीं मासूम को नहर में फैंकने के बाद शातिर पिता ने उसके अपहरण की सूचना पुलिस को दी. पुलिस मामले की छानबीन करती कि तभी आरोपी के बड़े पुत्र ने पुलिस के सामने अपनी पत्नी और अपने पिता के प्रेम प्रसंग के बारे में पुलिस को बता दिया.


पीड़ित की तहरीर पर पुल‍िस ने आरोपी पिता और पुत्रवधू को गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद आरोपी पिता की निशानदेही पर पुलिस हजारा नहर में मासूम के शव को खोज रही है लेकिन नहर की तेज धार के वजह से पुलिस को अभी तक बच्चे का कुछ भी पता नहीं चल सका है.
आपको बता दें कि रिश्ते को कलंकित करने वाला ये मामला कासगंज शहर के मोहल्ला ज्वालापुरी का है. यहां रहने वाला किशन ही इस वारदात का मुख्य आरोपी है. आरोपी किशन के बड़े बेटे सचिन के मुताबिक, उसके पिता के अवैध संबंध पुत्रवधू से थे और अवैध संबंधों के चलते उसने अपने बड़े बेटे सचिन के साथ उसकी शादी कर दी थी. शादी के बाद किशन कुमार अपनी पुत्रवधू से संबंध बनाता रहा. दोनों का प्यार बढ़ रहा था और एक-दूसरे के साथ जिंदगी भर साथ देने के लिए कसमें वादे भी हो गए. इसी बीच किशन ने अपनी पत्नी से दूसरे बेटे को जन्म दे दिया, लेकिन यह बात पुत्रवधू को मंजूर नहीं थी. इसी बात को लेकर पुत्रवधू और ससुर किशन कुमार में तीखी नोकझोंक होने लगी. अवैध संबंध टूटने की कगार पर पहुंच गये लेकिन इश्क में अंधे पिता किशन कुमार ने 15 माह के मासूम को दूनिया से हटाने का मन बना लिया और 15 माह के बेटे यश को 27 फरवरी को जिंदा हजाराा नहर में फेंक दिया और फिर पुलिस को अपने बेटे के अपहरण की सूचना दी.


जिसके बाद बहू और ससुर के प्रेम प्रसंग के बारे में पता चलते ही पुलिस ने आरोपी ससुर और प्रेमिका बहू को हिरासत में लिया. जोर देकर पूछताछ करने पर आरोपी पिता ने बताया कि उसने अपने बेटे को हजारा नहर में फैंक दिया.


वहीं, आरोपी किशन के बड़े बेटे सचिन कुमार ने बताया क‍ि मेरा भाई रात में सो रहा था. हम सो गए फिर सुबह उठे तो वह वहां पर था नहीं. पुलिस को जानकारी दी. मुझको पापा पर और मेरी वाइफ पर शक है. मेरे पापा कई बार कोशिश कर चुके हैं. पापा का और वाइफ का कई सालों से अफेयर चल रहा है और बच्चे का कोई पता नहीं है. 


इस प्रकरण में कासगंज एसपी मनोज कुमार सोनकर ने बताया क‍ि दिनांक 28 फरवरी को सचिन ज्वालापुरी मोहल्ले के थाना कासगंज के द्वारा यह सूचना दी गई. लिखित तहरीर दी गई कि इनके पिता किशन द्वारा और इनके स्वयं की पत्नी ममता द्वारा इनका छोटा भाई यश जो 15 महीने का है, उसको गायब कर दिया गया है. इस संबंध में थाना कासगंज में अभियोग पंजीकृत किया गया. विवेचना के दौरान इनके पिता के साथ गिरफ्तार हुए और आज इनकी स्वयं की पत्नी ममता दोनों लोगों ने जुर्म स्वीकार किया.
आरोपी किशन ने बताया कि छोटा जमीन का छोटा भाई सो रहा था तो उन्होंने उसको कंबल में लपेट कर अपनी मैक्स पिकअप से ले जाकर हजारा नहर में फेंक दिया. फिलहाल बच्चे की तलाश की जा रही है और जिस मैक्स पिकअप से इन्होंने बच्चे को फेंका था, उसको भी बरामद कर लिया गया है. बच्चे की बरामदगी अभी इसलिए नहीं हो पाई है क्योंकि पानी का बहाव तेज है. बच्चे की तलाश के लिए आसपास गोताखोर और जाल लगाया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − twelve =

You may have missed