Breaking News: चित्रकूट जेल में हुई फायरिंग, मुख्तार अंसारी का करीबी मारा गया, एनकाउंटर में हत्या करने वाला गैंगस्टर भी ढ़ेर…

उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर समाने आयी है. दरअसल राज्य के चित्रकूट जेल में फायरिंग की घटना की जानकारी मिली है.

आपको बता दें कि फायरिंग में जेल के अंदर दो बदमाशों की हत्या कर दी गई. इस गोलीबारी में एक बदमाश बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का करीबी भी शामिल था. हत्या करने वाले गैंगस्टर को जेल पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया है.

मालूम हो कि ये फायरिंग हत्या करने वाले गैंगस्टर के दो गुटों के बीच हुई थी. इस फायरिंग में जेल के अंदर दो बदमाशों की हत्या कर दी. घटना के बाद जेल के अंदर प्रशासन के आला-अधिकारी मौजूद हैं.सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पूर्वांचल के बड़े गैंगस्टर अंशु दीक्षित ने जैल में फायरिंग की है. हाल ही में उसे सुल्तानपुर जेल से चित्रकूट जेल में शिफ्ट किया गया था. इस घटना में चित्रकूट जेल में बंद मुकीम काला और मेराज की हत्या की खबर भी सामने आयी है.

बताते चलें कि मुकीम काला पश्चिमी उत्तर प्रदेश का इनामी गैंगस्टर था. वहीं मेराज को बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का करीबी बताया जा रहा है.

सूत्रों का कहना है कि मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद मेराज, बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का खास गुर्गा बन गया था. उधर, जेल में फायरिंग के बाद मौके पर प्रशासन के आला अधिकारियों के साथ पुलिस टीम पहुंच गई. इस दौरान अंशुल दीक्षित और पुलिस टीम के बीच भी फायरिंग की खबर मिली है, जिसमें अंशुल दीक्षित मार गिराया गया है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 + 19 =

You may have missed