मेरठ-गढ़ मार्ग पर ट्रक से टकराई बस,12 से ज्यादा मजदूर हुए घायल

शनिवार को लुधियाना पंजाब से बिहार की तरफ लौट रही बस की टक्कर एक ट्रक से हो गई। जिसमे बस में सवार कई मजदूर घायल हो गए।घायलों को ग्रामीणों ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। वहीं पुलिस चालक को हिरासत में लेते हुए ट्रक को कब्जे में ले लिया।

टक्कर हुई बस में करीब 60 मजदूर बिहार लौट रहे थे। एक चालक मेरठ-गढ़ मार्ग पर सिसौली गांव के पास धर्म कांटे पर ट्रक पीछे हटा रहा था कि तभी बस की टक्कर truck हो गई। हादसे में 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए।

सूचना मिलते ही मऊखास पुलिस घटनस्थल पहुंची।सड़क से बस को जेसीबी से हटवाकर पेट्रोल पंप पर पुलिस ने खड़ा कराया।वहीं अन्य वाहनों से घायलाें को मेडिकल कॉलेज में ग्रामीणों ने तुरंत भर्ती कराया।

मऊखास पुलिस चौकी इंचार्ज जितेंद्र कुमार का कहना है कि अभी किसी ने भी इस विषय पर अपना बयान नहीं दिया है।ट्रक को कब्जे में लेेकर चालक को हिरासत में ले लिया गया है। वहीं अन्य मजदूर दूसरी बस किराए पर कर बिहार के लिए रवाना हो गए।

ये मजदूर घायल हो गए

जो लोग घायल हुए थे उनमें अवरेंद्र, वीरेंद्र पुत्रा सहदेवराम, प्रमोद राम पुत्र भूमि राम, महांती शर्मा, उमेश राम पुत्र फूलोराम, ब्रह्मदेव निवासी ग्राम आंनदपुर बिसरिया जनपद मध्यपुरा बिहार, राम पुत्र जगदीश राम ग्राम रेशमा, जिला मध्यपुरा बिहार के मौजूद थे। मजदूर ने बताया कि उन्हें अन्य घायलों के नाम नहीं पता है।