पंत को आउट करने के लिए स्टीव स्मिथ ने पिच पर की हैरान करने वाली ये हरकत, देखें वायरल वीडियो

सिडनी में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहा टेस्ट मैच काफी रोमांचक हो चुका है. फिलहाल तो मैच ड्रॉ की तरफ बढ़ता नजर आ रहा है और दिन का खेल खत्म होने में थोड़ा ही समय बचा है.

आपको बता दें कि अपने कई खिलाड़ियों के चोटिल होने के बाद भी टीम इंडिया जिस तरह से ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों का सामना कर रही है और चौथी पारी में क्रीज पर टिके हुए हैं, वो वाकई कबीले तारीफ है.

लेकिन, ऑस्ट्रेलियाई टीम विकेट की खोज में सारे हथकंडे अपनाते हुए दिखाई दे रही है. दरअसल भारतीय खिलाड़ियों को आउट करने के लिए मेजबान टीम की तरफ से लगातार बदलाव और ध्यान भटकाने की कोशिश की जा रही है.

इन्हीं हथकंडों में एक घटना कैमरे के नजर में कैद हो गई है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी विशेष तौर पर स्टीव स्मिथ को बेईमान और धोखेबाज कहा जा रहा है.

After drinks break Aussie comes to shadow bat and scuffs out the batsmen’s guard marks.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि 49 नंबर की जर्सी का एक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी क्रीज पर जाकर बल्लेबाज के मार्क को अपने पैरों से मिटाने का प्रयास कर रहा है. यह जर्सी नंबर और किसी की नहीं बल्कि पूर्व कप्तान और टीम के मौजूदा सदस्य स्टीव स्मिथ की है. इसके बाद वीडियो में दिख रहा है कि ऋषभ पंत बल्लेबाजी करने पहुंचते हैं और अंपायर से दोबारा से गार्ड लेकर मार्क बनाते हैं.

मालूम हो कि वायरल वीडियो को दर्शकों ने पंत का ध्यान भटकाने का प्रयास और पिच में छेड़खानी कहा है और आईसीसी से इसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 − 1 =

You may have missed