नेपोटिज्म पर खुलकर बोली शिल्पा शिंदे,बताई अपनी आपबीती

Shilpa Shinde

सुशांत सिंह राजपूत द्वारा आत्महत्या का कदम उठाने के बाद बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री सभी आश्चर्यचकित है, वहीं अब बॉलीवुड के साथ -साथ टीवी की दुनिया में भी नेपोटिज्म को लेकर बहुत सी चर्चा हो रही है.नेपोटिज्म की इन्हीं चर्चा के बीच धारावाहिक ‘भाभीजी घर पर है’ से प्रसिद्ध हुई शिल्पा शिंदे ने अपनी बात लोगो के सामने खुल कर रखी. बिग बॉस 11 की विजेता रहीं शिल्पा शिंदे ने कहा नेपोटिज्म हर फील्ड में है और भेदभाव तो हर जगह होता ही है, जिससे मैं खुद सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ के समय गुजर चुकी हूं.

शिल्पा ने कहा, “नेपोटिज्म की बात करें तो वो किसी एक फील्ड में नहीं बल्कि हर जगह है. अब एक्टर का बेटा एक्टर ही बनेगा, डॉक्टर का बेटा डॉक्टर ही बनेगा ना, किस नेपोटिज्म की बात कर रहें है लोग मुझे समझ नहीं आता. हां लेकिन भेदभाव तो है ही और इसे मैं खुद फेस भी कर चुकी हूं.”अपनी बात को जारी रखते हुए शिल्पा आगे कहती है, “मैं तो एक बेस्ट एक्जाम्पल हूं, मुझे कहा जाता था इसके साथ काम मत करो. ग्रुप में काम चलता था, मैं इन सब चीजों को फेस कर चुकी हूं, चैनल और प्रोडक्शन हाउस ने मुझे बैन किया, मेरे साथ यही हुआ. मुझे 20-20 नोटिस आते थे कि तुम्हारी वजह से हमारा नुकसान हुआ है तुम पैसे दो, मैं भी बहुत परेशान थी भाबीजी घर पर हैं के वक्त जो भी हुआ मेरे साथ उससे.”

इसके अलावा शिल्पा ने ये भी बताया कि उन दिनों उनका हाल कितना बुरा था. शिल्पा ने कहा, “इस दौरान मैंने सर दर्द की गोली 3-4 बार खाई थी और मैं 9 घंटे बस सो ही रही थी, मैं अपने घर पर छुपकर बैठी रहती थी. भाबीजी की प्रोड्यूसर ने बहुत तमाशा किया था और मैं बहुत परेशान हो चुकी थी, लेकिन कोई भी इसको नहीं समझ सकता.”

शिल्पा का मानना है कि नेपोटिज्म हर एक जगह में है और वैसे भी जब तक कोई इंसान जिंदा है तब तक कोई इस बात की परवाह नहीं करता, लेकिन जब वो चला जाता है तब सब सहानुभूति दिखाने आते हैं. टीवी इंडस्ट्री की सच्चाई को बताते हुए शिल्पा ने बताया “भेदभाव की बात करें तो फिल्म छोड़ो, टीवी के सीनियर एक्टर्स भी जूनियर्स पर सेनिओरिटी झाड़ते हैं.”

गौरतलब है कि विकास गुप्ता ने कुछ दिन पहले ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था, जिसमें विकास ने डिप्रेशन में होने बात कही थी. वीडियो में विकास ने कुछ लोगों का नाम लिया था, जिसमें शिल्पा शिंदे का नाम भी शामिल था. इस वीडियो को लेकर जब शिल्पा से पूछा गया तो उन्होंने इसपर पर कोई भी टिपप्णी करने से मना कर दिया था.

ये भी पढ़ें : अभिनेत्री रतन को मुंबई नहीं जाने दे रहीं उनकी माँ, सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड से जुड़ी है वज़ह

ये भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त ने आखिर क्यों कहा- “अंकिता,केवल तुम ही उसे बचा सकती थी…”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen + fourteen =