शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री पर मजाकिया लहजे में कसा तंज, कहा- ‘धरती पर दो चीजें ढूंढ़ना असंभव, एक मोदी का क्लासमेट और दूजा…’

बॉलीवुड अभिनेता, कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए मजाक के लहजे में हमला किया है. शत्रुघ्न सिन्हा ने दो क्लिप ट्विटर पर शेयर की है, जिसमें लिखा है कि धरती पर दो लोगों को ढूंढ़ना असंभव है. एक मोदी के सहपाठी और दूसरा वह कस्टेमर जिसने मोदी के हाथ की चाय पी हो. वहीं दूसरी क्लिप में लिखा है गलती पीठ की तरह ही होती है, जो खुद के सिवाय सबको दिखती है. शत्रुघ्न सिन्हा ने ये क्लिप शेयर करते हुए नीचे लिखा है, “थकाऊ रविवार के दिन इन दो क्लिप से रिलैक्स कीजिए और मजे लीजिए…हंसना स्वास्थ्य के लिए अच्छा होता है.”



आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा केंद्र की अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में मंत्री रह चुके हैं और साथ ही साथ 1990 से 2015 तक चुनावों में बीजेपी के स्टार प्रचारक भी रहे हैं लेकिन कई मतभेदों के बाद शत्रुघ्न ने 2019 में बीजेपी पार्टी छोड़ दी थी. इसके बाद 2019 के लोकसभा चुनावों में शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस के टिकट पर पटना से चुनाव लड़ा था लेकिन चुनाव में उनको शिकस्त ही हाथ लगी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 + four =

You may have missed