एक पोस्ट साझा करते हुए अभिनव ने लगाया आरोप, कहा- श्वेता ने रखा है अपने बेटे से दूर

करीब डेढ़ महीने से अलग रह रहे अभिनेत्री श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली का मामला ठंडा पड़ता नहीं दिख रहा है।दोनों ने ही एक दूसरे पर आरोप लगाया है।श्वेता तिवारी ने अभिनव पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।अब श्वेता और उनकी बेटी पलक पर अभिनव निशाना साध रहे हैं और अपना पक्ष रख रहे हैं। इस बार अभिनव ने अपने बेटे को लेकर भावुक पोस्ट साझा किया है।

श्वेता तिवारी और अभिनव के बेटे का नाम रेयांश है। अभिनव ने अपने बेटे रेयांश के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि वो अपने बेटे से नहीं मिल पा रहे है।आपको बता दे की फिलहाल श्वेता अपने दोनों बच्चों को लेकर अलग रह रही हैं।

तस्वीर साझा करते हुए अभिनव ने लिखा कि ‘मैं तुम्हें बहुत याद करता हूं। एक महीने और 23 दिन हो गए हैं। तुम्हारी मम्मी ने हमें अलग कर दिया। अपने प्यार को शब्दों से जाहिर नहीं कर सकता। भगवान की कृपा से मैं तुम्हें जल्दी ही गले लगाऊंगा।’ 

अभिनव ने पलक तिवारी के इंस्टाग्राम के पोस्ट को शेयर करते हुए आरोप लगाया कि पलक तिवारी ने श्वेता के साथ हुए घरेलू हिंसा को लेकर जो पोस्ट किया था वो डिलीट कर दिया गया है।बाद ने उन पोस्टों को फिर से प्रकट कर दिया है।

श्वेता तिवारी ने अभिनव के खिलाफ एक इंटरव्यू में अपना बयान दिया और कहा कि ‘मेरे खानदान ने पांच साल में बस एक बार ही मेरा हाल जाना। लोगों के लिए ये कहना आसान होता है कि लड़की ने ही कुछ किया होगा या उसमें कोई दिक्कत होगी तभी दूसरी शादी भी नहीं चल पाई। जब मेरा करियर ऊंचाई पर था तब मैंने शादी की। उस वक्त भी लोगों ने कहा था कि मेरा करियर अब खत्म हो चुका है। मैंने लोगों की सोच को खुद पर हावी नहीं होने दिया।’