दुखद: विधानसभा गेट के सामने दारोगा ने इस वजह से खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक आत्महत्या के मामले की जानकारी मिली है. दरअसल यहां विधानसभा के गेट के सामने एक सब इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मारकर अपनी जिंदगी खत्म कर ली. एसआई ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से गेट नंबर 7 के ठीक सामने खुद को गोली मारी. एसआई ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.
हासिल हुई जानकारी के अनुसार, दरोगा का नाम निर्मल चौबे बताये जा रहे है. वह 87-88 बैच का सब इंस्पेक्टर था. एसआई चौबे बंथरा थाने में तैनात थे. विधानसभा सत्र के दौरान उनकी ड्यूटी लगी हुई थी. इसलिए वह वहां गेट पर तैनात थे. 
प्रारंभिक जानकारी के अनुसार आत्महत्या करने वाले सब इंस्पेक्टर डिप्रेशन का शिकार था. आशंका जतायी जा रही है कि इसी कारण उन्होंने डियूटी पर रहते हुए ये भयानक कदम उठाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है.
बताते चलें कि जब एसआई निर्मल चौबे ने खुद को गोली मारी तो मौके पर हड़कंप मच गया. विधानसभा की सुरक्षा में तैनात सभी पुलिसकर्मी दंग रह गए. सभी लोग उस तरफ भागे जहां से गोली चलने की आवाज़ आई थी. जब सब लोग मौके पर पहुंचे तो गेट नंबर 7 के सामने बनी पार्किंग में एसआई निर्मल चौबे जमीन पर लहूलुहान स्थिति में जमीन पर पड़े थे. 
वहीं, मौका-ए-वारदात पर उनकी सर्विस रिवाल्वर भी पड़ी थी. जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें सिविल हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उधर, मामले की पूरी जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 − 3 =

You may have missed