रिया चक्रवर्ती के वीडियो मैसेज को देख बोले सुशांत के वकील-‘मासूम बनने की जा रही कोशिश’


रिया चक्रवर्ती ने अभी कुछ दिन पहले ही वीडियो मैसेज के माध्यम से सुशांत केस के बारे में अपनी बात रखी थी. रिया चक्रवर्ती ने अपने इस वीडियो पोस्ट में कहा था, ‘मामला कोर्ट में है इसलिए मैं चुप हूं. मुझे न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है. सच के सामने आने का भरोसा है. सत्यमेव जयते.’ इस वीडियो में रिया रोते हुए भी नजर आ रही है. इस वीडियो में रिया ने सफेद रंग का सलवार सूट पहन रखा था.

अब इसी मामले में सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने कहा है, “मुझे नहीं लगता रिया ने जिंदगी में कभी वैसा सलवार सूट पहना होगा. यह सिर्फ खुद को आम महिला दिखाने का तरीका था. ” विकास सिंह आगे कहते है, “उद्धव ठाकरे को कानून की जानकारी नहीं है. एक आपराधिक मामले में, यह अभियोजन पक्ष के लिए है कि वह सच्चाई को सामने लाए, ना कि शिकायतकर्ता के लिए. सच्चाई को बाहर लाने का काम बिहार पुलिस का है, ना कि उद्धव ठाकरे का क्योंकि बिहार पुलिस ने प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज की है. ”

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित जांच के लिए मुंबई पहुंची बिहार पुलिस अब तक कुल छह लोगों से पूछताछ कर चुकी है. सुशांत केस की जांच मुंबई पुलिस के साथ-साथ अब बिहार पुलिस भी कर रही है. मुंबई पुलिस के बाद अब बिहार पुलिस इस मामले में लोगों के बयान ले रही है और केस में लीड लेने का प्रयास कर रही है.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में उनके पिता केके सिंह द्वारा बिहार में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने और धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया गया है. इसके अलावा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि एफआईआर करने वाले सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह अगर सीबीआई जांच की मांग करते हैं तो ये मामला सीबीआई को दिया जा सकता है.